फिर मुसीबत में फंसी कंगना रनौत, अब इस बड़े मामले में मुंबई पुलिस ने किया तलब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 21, 2021

फिर मुसीबत में फंसी कंगना रनौत, अब इस बड़े मामले में मुंबई पुलिस ने किया तलब

 

kangna

मुंबई। अपने बेबाक बयानों से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कई बार अपनी इन्हीं आदतों की वजह से मुसीबत का भी सामना करना पड़ जाता है। पहले फिल्म ‘तांडव’ को लेकर हुए विवाद पर की गयी टिप्पणी की वजह से उनका ट्वीटर अकाउंट बैन किया गया और अब एक मानहानि के केस में उन्हें मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया है। मुंबई पुलिस ने उन्हें शुकव्रार को जुहू पुलिस के सामने पेश होने को कहा है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकरी ने बताया की मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मानहानि के केस दर्ज कराया है, जिसके चलते मुंबई की जुहू पुलिस ने उन्हें तलब किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी। अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए गए शिकायती पत्र में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर बात करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बिना वजह उनका नाम घसीटा था।

कहा, इमेज को पहुंचा नुकसान

शिकायत पत्र में कहा गया था कि कंगना ने इस बात जा झूठा दवा किया था कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। जावेद अख्तर ने आरोप लगाया कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस तरह के बर्ताव से उनकी सार्वजनिक इमेज को नुकसान पहुंचा है। बता दें कि कोर्ट ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया है।

No comments:

Post a Comment