पिता स्टोरकीपर की करते थे नौकरी, बेटा कमा रहा करोड़ो, इतनी संपत्ति के मालिक हैं रोहित शर्मा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

पिता स्टोरकीपर की करते थे नौकरी, बेटा कमा रहा करोड़ो, इतनी संपत्ति के मालिक हैं रोहित शर्मा!

 

पिता स्टोरकीपर की करते थे नौकरी, बेटा कमा रहा करोड़ो, इतनी संपत्ति के मालिक हैं रोहित शर्मा!

तीसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा का खेलना लगभग तय है, हिटमैन का टीम से जुड़ने का फायदा मिल सकता है, आपको बता दें कि आईपीएल के दौरान हिटमैन चोटिल हो गये थे, जिसके बाद उन्होने कुछ समय एनसीए में गुजारा, इसके बाद वो मैदान पर वापसी कर चुके हैं, खैर आज हम उनके क्रिकेट करियर की नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में आपको बताते हैं।

मामूली परिवार में जन्म
रोहित शर्मा का जन्म मामूली परिवार में हुआ है, उनके पिता एक कंपनी में स्टोरकीपर की नौकरी करते थे, खुद रोहित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता की इतनी भी इनकम नहीं थी, कि एक साथ दो बच्चों का खर्च उठा सके, इसलिये उनके माता-पिता ने उन्हें उनके दादा के पास छोड़ दिया था, ताकि उनका कुछ बचत हो सके। हालांकि आज हिटमैन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

कुल संपत्ति
रोहित शर्मा की कुल कमाई का अंदाजा उनकी टीम इंडिया के कमिटमेंट तथा मुंबई इंडियंस के कांट्रेक्ट के जरिये लगा सकते हैं, एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक हिटमैन की कुल संपत्ति करीब 124.5 करोड़ (16.6 मिलियन डॉलर) है। रोहित को बीसीसीआई से सलाना 7 करोड़ रुपये (अनुबंध) मिललता है, वो बुमराह तथा विराट कोहली के साथ ग्रेड ए का हिस्सा हैं।

एंडोर्समेंट से मोटी कमाई
रोहित के सितारे इन दिनों चमक रहे हैं, उनके पास कई बड़े ब्रांड के एंडोर्समेंट है, जिसमें मैगी, लेयस, निसान, सीईएटी, अरिस्टोक्रेट, एडिडास, रिलीसपे, नासिवियन नैसल स्प्रे, रेस्टलेस एनर्जी ड्रिंक, ओप्पो, हाइलैंडर्स तथा हब्लोट जैसे प्रमुख ब्रांडों का समर्थन करते हैं। Rohit sharmaइसके अलावा वो दूसरे माध्यमों से भी मोटा पैसा कमाते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment