रात के अंधेरे में बीच सड़क पर दरिंदों ने बेटी के सामने मां से की दरिंगी, तीन गिरफ्तार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 4, 2021

रात के अंधेरे में बीच सड़क पर दरिंदों ने बेटी के सामने मां से की दरिंगी, तीन गिरफ्तार


नई दिल्ली।
 जिन लोगों को लगता है पुलिस की मौजूदगी से अपराध थम जाएगा दिल्ली के यह घटना उनकी आंख खोलने के लिए काफी है। यह शर्मसार करने वाली घटना 29 दिसंबर की रात की है, जब नए वर्ष को लेकर चप्पे—चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई थी। कड़े पहरे के बीच हर नाके पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। बावजूद इसके दो दरिंदों ने मासूम बेटी के सामने उसकी मां को अपनी हवस का शिकार बनाया। हैवानों ने दिल्ली के भारत नगर इलाके में फुटपाथ पर सो रही मां—बेटी को पत्थर से कुचलने की धमकी देकर बेटी के सामने उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

जानकारी के अनुसार हैवानों ने जब इस दरिंदगी की घटना को अंजाम दे रहे थे, तभी वहां मौजूद शख्स ने इस वारदात की वीडियो बना ली। धीरे-धीरे यह वीडियो वायरल हो गया। इसी वायरल वीडियो के जरिए पुलिस को अपने क्षेत्र में हुई इस दरिदंगी की जानकारी मिली। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आनन-फानन में दो टीमें बनाकर पीड़िता समेत उसकी बेटी को ढूंढना शुरू कर दिया। इसके बाद पीड़िता का मेडिकल करा कर मामले को दर्ज कर लिया गया, और आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

पुलिस के अनुसार महिला कूड़ा बीन कर अपना जीवन यापन करती है। पति उसे छोड़कर गांव चला गया था, जिसके चलते किराये के घर से मां-बेटी सड़क पर आ गई थी। वहीं दिल्ली पुलिस ने आरोपी सोनू और अमित को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी जहांगीर पुरी और जेजे कॉलनी के रहने वाले हैं। साथ ही पुलिस ने वीडियो बनाने वाले तीसरे शख्स रितिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment