समंदर किनारे इस आलीशान घर में रहती हैं जूही चावला, एकदम रॉयल लुक, करोड़ों की प्रॉपर्टी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

समंदर किनारे इस आलीशान घर में रहती हैं जूही चावला, एकदम रॉयल लुक, करोड़ों की प्रॉपर्टी

 

समंदर किनारे इस आलीशान घर में रहती हैं जूही चावला, एकदम रॉयल लुक, करोड़ों की प्रॉपर्टी

अपने जमाने में टॉप की एक्‍ट्रेस रहीं, बेहद खूबसूरत जूही चावला फिल्‍मी दुनिया से दूर हो गई हैं । काफी समय से दर्शक उन्‍हें स्‍क्रीन पर देखने को बेकरार हैं, लेकिन जूही अपने निजी स्‍पेस में रहना ज्‍यादा पसंद करती हैं । जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी के बाद खुद को फिल्‍मी दुनिया से दूर कर लिया था। जूही अपने पति और बच्‍चों के साथ मुंबई के मालाबार हिल्‍स इलाके में रहती हैं । उनका घर किसी रॉयल टूरिस्‍ट स्‍पॉट से कम नहीं ।

समंदर किनारे आलीशान घर
जूही चावला समंदर किनारे इस रॉयल घर में रहती हैं, जूही भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो अभी भी खूब लैविश लाइफ जीती हैं । जूही की लाइफस्टाइल का अंदाजा उनके घर को देखकर लगाया जा सकता है । जूही अकसर अपने घर से ही अपनी सोलो ब्‍यूटीफुल तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । उनकी तस्‍वीरों के बैकग्राउंड देखकर पता चलता है कि उनका घर कितना रॉयल है।

बड़े-बड़े सेलेब्‍स के घर से भी खूबसूरत है
जूही चावला और जय मेहता का ये घर मुंबई के मालाबार हिल पर है । स्पेस और सुंदरता के मामले में उनका घर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स का पीछे छोड़ देता है । ये घर अंदर से जितना लग्‍जूरियस बाहर से ये उतना ही सुंदर और हरियाली से भरपूर । तस्वीरें देखने के बाद आप भी मानेंगे कि जूही का ये घर किसी टूरिस्ट स्पॉट से कम नहीं है । घर को अंदर से व्हाइट मार्बल से बनाया गया है । जूही चावला के घर का इंटीरियर किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं हैं ।

आउटडोर सिटिंग से लेकर बगीचे तक …
घर के बाहर आउटडोर सिटिंग-डाइनिंग की भी व्‍यवस्‍था है । घर के पिलर्स को नक्काशी के साथ डिजाइन किया गया है । जूही चावला ने लॉकडाउन के दौरान यहां पर कई विज्ञापनों की शूटिंग भी की । इसके अलावा, जूही के घर की छत से मरीन ड्राइव भी दिखता है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पांच मंजिला बने इस घर को जय मेहता के दादा ने साल 1940 में खरीदा था । आज इसकी कीमत करोड़ों में है । जूही और जय मेहता अपने दोनों बच्चों के साथ दो फ्लोर पर रहते हैं, जबकि एक फ्लोर पर जय के अंकल का परिवार रहता है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment