झूठ फैलाता है और एंकरिंग भी कर रहा है, आजतक पर संबित पात्रा ने राजदीप की खोल दी पोल! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

झूठ फैलाता है और एंकरिंग भी कर रहा है, आजतक पर संबित पात्रा ने राजदीप की खोल दी पोल!

 

झूठ फैलाता है और एंकरिंग भी कर रहा है, आजतक पर संबित पात्रा ने राजदीप की खोल दी पोल!

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने चर्चित टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई का नाम लिये बिना उन पर निशाना साधा है, संबित ने आजतक न्यूज चैनल पर एक डिबेट के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप से कहा कि एक पत्रकार हैं, वो कल से ही फेक न्यूज फैला रहे हैं, आप जानती हैं कौन हैं, टीवी पर भी कह रहे थे और ट्वीट भी कर रहे हैं, एक किसान की मौत जो हुई, वो पुलिस की गोली से हुई और कांग्रेस भी हां में हां मिला रही है, बाद में पकड़े गये।

बिना नाम लिये निशाना
डॉ. संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई का नाम लिये बगैर कहा, वो जो पत्रकार हैं, उनका नाम नहीं लूंगा, जाने-माने पत्रकार हैं, संबित के इन आरोपों पर अंजना ओम कश्यप सफाई देते हुए कहती हैं, वो वीडियो (ट्रैक्टर पलटने वाला) हमने दिखाया है, कि कैसे बैरिकेट पार करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा, सबसे पहले हमने ही दिखाया।

संबित नहीं रुके
बीजेपी प्रवक्ता इतने में ही नहीं रुके, उन्होने कहा कि उस पत्रकार ने ट्वीट किया, कि इस किसान की जो मौत हुई है, वो खाली नहीं जाएगा, उसका बदला लिया जाएगा, आपने झूठी बयानबाजी की, पुलिस के सामने खड़े होकर और एंकरिंग भी कर रहे हैं, Sambit patraऐसा कैसे चलेगा, मैं तो कहता हूं कि ऐसे लोगों को नेम एंड शेम करना चाहिये, जो झूठी बातें करते हैं। मालूम हो कि गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान जमकर हिंसा हुई और एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई, कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 2 महीने से दिल्ली के बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों ने 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकाली।

राजदीप का ट्वीट
चर्चित वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी दावा किया, कि किसान की मौत गोली लगने से हुई है, उन्होने एक ट्वीट भी किया, हालांकि बाद में जो वीडियो फुटेज सामने आया, तो उसमें साफ दिख रहा है कि प्रदर्शनकारी तेज रफ्तार से आगे बढने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान ट्रैक्टर पलट गया, राजदीप सरदेसाई ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है, हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाकर ट्रोल किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment