तुम नीचता कर रहे हो, गिरे हुए पत्रकार हो, सवाल पर बिफरी कांग्रेस प्रवक्ता, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 14, 2021

तुम नीचता कर रहे हो, गिरे हुए पत्रकार हो, सवाल पर बिफरी कांग्रेस प्रवक्ता, वीडियो

 

तुम नीचता कर रहे हो, गिरे हुए पत्रकार हो, सवाल पर बिफरी कांग्रेस प्रवक्ता, वीडियो

कृषि कानूनों को लेकर न्यूज 18 इंडिया पर शाम सात बजे एक डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने शो के एंकर अमीश देवगन पर जमकर निशाना साधा, लाइव डिबेट शो आर-पार में उन्होने एंकर से मतभेद जताते हुए उन्हें नीचता करने वाला तथा गिरा हुआ पत्रकार तक कह डाला, डिबेट में एंकर ने प्रदर्शनकारी किसानों से जुड़ा सवाल पूछा था, जिसमें अन्नदाताओं ने 26 जनवरी पर ट्रैक्टर रैली निकालने का आह्वान किया।

क्या सवाल पूछा था
अमीश देवगन ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि क्या वो 26 जनवरी पर ऐसी रैली निकालने का समर्थन करती हैं, जिस पर सुप्रिया ने जबाव में हां कहते हुए कहा कि देश को चौथे स्तंभ को ललकारना चाहिये, ये चौथा स्तंभ ध्वस्त हो रहा है, कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा 26 जनवरी को हमारा गणतंत्र दिवस है, देश का संविधान सर्वोच्च है, जो लोग संविधान की धज्जियां उड़ाने पर लगे हैं, उन्हें विवेचना और आत्ममंथन करना चाहिये।

एंकर ने दोबारा सवाल दागा
इस पर अमीश देवगन ने काउंटर सवाल दागते हुए कहा कि आप चाहती हैं कि देश में कैपिटल हिल (अमेरिका में दंगाइयों ने हाल में कैपिटल हिल पर चढाई कर दी थी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई, बता दें कि अमेरिका के हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव और सीनेट के भवनों का पूरा कॉम्पलेक्स यहीं है) हो, इस पर कांग्रेस प्रवक्ता नाराज हो गई, उन्होने कहा कि मैंने ऐसा बिल्कुल नहीं कहा, नीचता कर रहे हो, नीचता कर रहे हो… तुम नीचता कर रहे हो, मैंने ऐसा नहीं कहा, तुम गिरे हुए पत्रकार हो, गिरी हुई पत्रकारिता मत करो।

सोशल मीडिया पर वायरल
बता दें कि य़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग जमकर इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, स्वतंत्र पत्रकार रणविजय सिंह ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, एक यूजर ने पूछा कहां पर कहा गया कि दिल्ली में भी कैपिटल हिल बना दो, सरासर झूठ बोल रहे हो, ये शब्द तुमने कहे थे नीचता की हद होती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment