बाबू-सोना नहीं बल्कि इस नाम से ऋषभ पंत को बुलाती है गर्लफ्रेंड, एक्स से हो चुके हैं ब्लॉक!

  

बाबू-सोना नहीं बल्कि इस नाम से ऋषभ पंत को बुलाती है गर्लफ्रेंड, एक्स से हो चुके हैं ब्लॉक!

सिडनी में खेले गये तीसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में धुआंधार बल्लेबाजी की, हालांकि वो शतक लगाने से चूक गये, लेकिन उनकी बल्लेबाजी देख कंगारुओं के खेमे में खलबली मच गई थी, उन्होने 118 गेंदों में 97 रन बनाये, हालांकि इसके बाद आउट होकर पवेलियन लौट गये, जिसके बाद हनुमा विहारी ने अश्विन के साथ मिलकर मोर्चा संभाला, ये टेस्ट मैच ड्रा रहा, पंत जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे थे कि टीम इंडिया से टेस्ट जीत सकती है, खैर आज हम उनके क्रिकेट नहीं बल्कि लव लाइफ के बारे में आपको बताते हैं।

उर्वशी से जुड़ा नाम
ऋषभ पंत की लव लाइफ की बात करें, तो उनके करियर की तरह ही ये भी हमेशा चर्चा में रहा है, कुछ समय पहले पंत का नाम एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से जुड़ा था, दोनों डेट्स पर भी स्पॉट किये गये थे, हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई, कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया, हालांकि पब्लिकली कभी कुछ नहीं कहा।

ईशा नेगी
ऋषभ पंत की तस्वीर ईशा नेगी के साथ भी वायरल हो चुकी है, खुद पंत और नेगी ने अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था, कहा जाता है कि उर्वशी जब ऋषभ के करीब आने की कोशिश कर रही थी, तो ईशा ने ही उन्हें पंत के सोशल मीडिया हैंडल से ब्लॉक कर दिया था, नाराज उर्वशी ने भी पंत को ब्लॉक कर दिया।

कौन है ईशा नेगी
ईशा नेगी मूल रुप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं, वो एमिटी यूनिवर्सिटी से पढी हैं, दोनों पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं, ईशी ऋषभ को बेबी कहकर बुलाती हैं, उन्होने साथ में तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही लिखा था हैप्पी बर्थडे बेबी, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments