प्रेमिका को पाने के लिये उसके पति के यहां नौकरी करने लगा प्रेमी, नहीं बनी बात तो…

प्रेमिका को पाने के लिये उसके पति के यहां नौकरी करने लगा प्रेमी, नहीं बनी बात तो…

 यूपी के कानपुर देहात में उस समय हड़कंप मच हया, जब एक प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटकता मिला था, मामले को पुलिस आत्महत्या मान रही है, साथ ही अभी जांच जारी है, इसी मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़का और लड़की दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में दोनों अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बता रहे हैं।

पहले वीडियो बनाया
बताया जा रहा है कि आत्महत्या का फैसला लेने के पहले दोनों ने वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों बता रहे हैं कि वो मरने जा रहे हैं, पुलिस अब वायरल वीडियो की जांच कर रही है, बताया जा रहा है कि परिवार वालों द्वारा उनके प्यार को स्वीकार नहीं करने के कारण दोनों ने मौत का रास्ता चुना।

पेड़ से लटका मिला शव
कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के हास्य मऊ गांव में बीते मंगलवार को प्रेमी जोड़े का शव लटका मिला था, इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें रात के अंधेरे में दोनों एक साथ हैं, मरने से ठीक पहले उन्होने ये वीडिया बनाया था, जिसमें दोनों द्वारा अपील की गई कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं और अपनी जान देने जा रहे हैं, लेकिन इसके लिये उनके घर वालों को परेशान ना किया जाए।

विवाहित थी महिला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव की एक शादीशुदा महिला का प्रेम प्रसंग गांव के ही श्यामू नाम के युवक से चल रहा था, दोनों बीते चार साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन परिवार की रजामंदी ना होने की वजह से युवती ने दूसरी जगह पर शादी कर ली, जिसके बाद भी दोनों का प्यार चलता रहा, श्यामू ने युवती के पति के घर पर नौकरी कर ली, दरअसल युवती के पति का बैंड का काम है, जहां पर श्यामू बाजाने का काम करता था, बीते सोमवार की देर शाम ही अचानक घर से युवती लापता हो गई, पति ने शक जताते हुए भोगनीपुर कोतवाली में एक तहरीर दी, जिसमें श्यामू पर अपनी पत्नी को भगाने का आरोप लगाया था, शिकायत पत्र मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल धर्मेन्द्र राठौर पुलिस बल के साथ श्यामू के घर पहुंचे, लेकिन वो घर पर नहीं मिला, बाद में दोनों का शव मिला।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments