पहली पत्नी से तलाक नहीं लेना चाहते थे मनोज तिवारी, ये एक्ट्रेस बनी थी वजह! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 3, 2021

पहली पत्नी से तलाक नहीं लेना चाहते थे मनोज तिवारी, ये एक्ट्रेस बनी थी वजह!

 

पहली पत्नी से तलाक नहीं लेना चाहते थे मनोज तिवारी, ये एक्ट्रेस बनी थी वजह!

बीजेपी सांसद तथा भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं, मनोज तिवारी दूसरी बार पापा बने हैं, हाल ही में उनकी दूसरी पत्नी सुरभि ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये उन्होने दी है, ये जानकारी मिलते ही हर तरफ से बीजेपी सांसद को शुभकामनाएं मिलने लगी है, सोशल मीडिया पर तो उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, हालांकि उनकी बेटी के जन्म की खबर कई लोगों के लिये बड़ा सरप्राइज साबित हुई, लेकिन तिवारी ने अभी तक अपनी दूसरी शादी के बारे में नहीं बताया था।

लॉकडाउन के दौरान शादी
दरअसल मनोज तिवारी ने बीते साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान दूसरी शादी की थी, तिवारी ने अपनी बेटी के जन्म के साथ ही दूसरी शादी के बारे में भी खुलासा किया, उन्होने बताया कि अपनी बड़ी बेटी जिया के कहने पर उन्होने दूसरी शादी की है, मनोज तिवारी आठ साल पहले अपनी पहली पत्नी रानी से अलग हो चुके हैं, दोनों ने 2012 में एक-दूसरे को तलाक दे दिया था, पहली पत्नी से अलग होने के 8 साल बाद तिवारी ने दूसरी शादी की है।

पहली पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे
बीजेपी सांसद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी पहली पत्नी से कभी अलग नहीं होना चाहते थे, लेकिन उनके दबाव के चलते ही दोनों अलग हुए थे, रानी ने उन पर तलाक का दबाव बनाया था, ऐसे में कई बार मनोज तिवारी के तलाक की वजह चर्चा में रही, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी श्वेता तिवारी की वजह से पति मनोज तिवारी से काफी नाराज थी, उन्होने एक्ट्रेस से बढती नजदीकियों की वजह से ही पति से अलग होने का फैसला लिया था।

अच्छी बांडिंग
दरअसल बिग बॉस-4 के दौरान मनोज तिवारी तथा श्वेता तिवारी के बीच नजदीकियां जबरदस्त चर्चा में रही थी, शो में दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिंग देखने को मिली थी, रियल लाइफ में अभी भी मनोज और श्वेता तिवारी काफी अच्छे दोस्त हैं, इतना ही नहीं दोनों ने साथ में भोजपुरी फिल्में भी की है, बिग बॉस के दौरान मनोज और श्वेता के बीच की दोस्ती रानी को बिल्कुल भी रास नहीं आई, उन्होने पति से अलग होने का फैसला ले लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment