Bigg Boss 14: अर्शी खान के भाई ने कर दिया राखी सावंत को प्रपोज, ड्रामा क्‍वीन ने दिया ऐसा रिएक्शन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 11, 2021

Bigg Boss 14: अर्शी खान के भाई ने कर दिया राखी सावंत को प्रपोज, ड्रामा क्‍वीन ने दिया ऐसा रिएक्शन


Bigg Boss 14: अर्शी खान के भाई ने कर दिया राखी सावंत को प्रपोज, ड्रामा क्‍वीन ने दिया ऐसा रिएक्शन

 रिएलिटी शो बिग बॉस में पिछले दिनों माहौल कुछ इमोशनल रहा । घर में पूरे वीक कंटेस्‍टेंट्स के परिवार और करीबियों का आना-जाना लगा रहा । एक ओर जहां दूसरे कंटेस्‍टेंट परिवार से मिलकर बहुत भावुक होते रहे वहीं दूसरी और अर्शी खान के भाई ने घर के माहौल को पूरी तरह से बदल कर रख दिया । अर्शी के भाई ने मस्‍ती में कोई कसर नहीं छोड़ी ।

अर्शी के भाई ने किया मनोरंजन
दरअशल, अर्शी खान इस बार भी काफी हाईलाइट कंटेस्टेंट हैं, उनके एंटरटेनमेंट का अंदाज ही एकदम अलग है । उनके भाई भी इस मामले में पीछे दिखाई नहीं दिए, घर मं आकर उन्‍होंने भी खूब मस्ती की । फैमिली वीक में अर्शी खान के भाई फरहान खान आए थे, उनसे मिलकर सिर्फ अर्शी ही खुश नहीं थी बल्कि सारे घरवालें उन्‍हें देखकर बहुत ज्‍यादा खुश हो गए थे ।

भाई ने लिए जमकर मजे
अर्शी खान के भाई के बोलने का अंदाज सबको बहुत पसंद आया । अर्शी खान से बात करते हुए उनके भाई ने सभी घरवालों को जमकर मजे किए । अर्शी के भाई ने यहां ये भी खुलासा किया कि वो राखी सावंत को बहुत पसंद करते हैं ।  अर्शी से फोन पर बात करते हुए उनके भाई ने कहा, “मैं राखी सावंत को बहुत पसंद करता हूं. अगर उनकी शादी नहीं हुई होती तो मैं उनको जरूर प्रपोज करता।”

कहा आई लव यू ..
भाई की ये बात सुनकर अर्शी खान कहती हैं, “ये बात तुम राखी सावंत को ही बोलो.” इसके बाद अर्शी खान के भाई राखी को चिल्लाते हुए आई लव यू बोल देते हैं । राखी भी मजेदार तरीके से इसका जवाब देती हैं, वो उनके भाई को जवाब में आई लव यू टू कहती हैं । बात सिर्फ इतने पर खत्‍म नहीं हुई, अर्शी खान के भाई ने इस दौरान राखी सावंत की तारीफों को पुल बांधने शुरू कर दिए । अर्शी के भाई अली गोनी से भी कहते हैं कि वो उन्हें अपनी शादी के वलीमे में बिरयानी खाने के लिए जरूर बुलाएं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment