अभिनव शुक्ला को देख लोगों को याद आ रहे सुशांत सिंह राजपूत, ट्रेंड हुआ #BB14HeroAbhinav

 

अभिनव शुक्ला को देख लोगों को याद आ रहे सुशांत सिंह राजपूत, ट्रेंड हुआ #BB14HeroAbhinav

रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्‍ला की बिग बॉस 14 में आने पर यही पहचान थी कि वो टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस के पति हैं । पेशे से वो भी एक एक्‍टर हैं, लेकिन रुबीना जितने ना तो सफल थे और ना ही लोकप्रिय । शो में वो एक कमजोर कंटेस्‍टेंट ही समझे जाते रहे, इसके पीछे वजह उनकी पत्‍नी को माना गया । दर्शकों के मुताबिक अभिनव रुबीना के सामने नजर ही नहीं आते थे, लेकिन अब कहीं जाकर धीरे-धीरे अभिनव एक कमजोर प्रतियोगी से मजबूत कंटेस्‍टेंट बनकर उभर गए हैं ।

शो में बनाई अपनी जगह
बिग बॉस 14 में इन दिनों हर कंटेस्टेंट जीत की ओर आगे बढ़ना चाहता है, शो में रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला भी खुद को अब तक बनाए रखने में सफल रहे हैं । रुबीना शुरुआत से ही स्‍ट्रॉन्‍ग रही हैं, लेकिन अभिनव को बहुत डाउट किया गया । लेकिन अब अभिनव लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं । सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से कर रहे हैं । यूजर्स उन्‍हें जेंटलमैन बता रहे हैं ।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं अभिनव
अभिनव शुक्‍ला की लोकप्रियता ऐसी हो गई है कि वो ट्विटर पर अब ट्रेंड कर रहे हैं । कुछ यूजर्स ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से उनकी तुलना करते हुए अभिनव शुक्ला के संयम की भी दाद दी है । उनके शांत रवैये को खूब पसंद किया जा रहा है । एक यूजर ने लिखा है- ‘वह एक जेंटलमैन हैं. जो स्ट्रॉन्ग हैं और अंदर से भी जेंटलमैन हैं । अभिनेव के लिए #BB14HeroAbhinav ट्रेंड कर रहा है ।

रुबीना और अभिनव बनी फेवरेट जोड़ी
दर्शकों को रुबीना और अभिनव का रिश्‍ता भी अब अच्‍छा लगने लगा है, उनके रिलेशन को फेक कहने वालों पर अभिनव के फैन भड़क उठे हैं । वो इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग को क्‍यूट बता रहे हैं । बिग बॉस के दर्शकों का मानना था कि अभिनव, पत्नी रुबीना दिलैक के पीछे छुपे हुए हैं और खुलकर अपना गेम नहीं खेल रहे हैं । लेकिन पिछले कुछ समय में अभिनव जिस तरह से उभरे हैं, उसके बाद से वो शो के टॉप 5 में जगह बना सकते हैं ।

0/Post a Comment/Comments