94 साल के बुजुर्ग ने लगवाया कोरोना का वैक्सीन, कही ऐसी बात, हो रही खूब तारीफ! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 17, 2021

94 साल के बुजुर्ग ने लगवाया कोरोना का वैक्सीन, कही ऐसी बात, हो रही खूब तारीफ!

 

94 साल के बुजुर्ग ने लगवाया कोरोना का वैक्सीन, कही ऐसी बात, हो रही खूब तारीफ!

कोरोना संक्रमण वैक्सीनेशन का शनिवार से देशभर में आगाज हो चुका है, मरुधरा में भी 167 सेंटर्स पर कोरोना का टीका लोगों को लगाया गया, सीएम अशोक गहलोत ने कोरोना वैक्सीनेशन का राज्यस्तरीय शुभारंभ किया, एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुधीर भंडारी ने पहला टीका लगवाया, लेकिन 94 वर्षीय बुजुर्ग डॉ. पीसी डांडिया ने टीका लगवाकर सभी को हैरत में डाल दिया।

बुर्जुग ने टीका लगवाया
वैक्सीनेशन के पहले दिन संभवतः देश के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति के रुप में डॉ. पीसी डांडिया ने टीका लगवाया, टीका लगवाने के बाद उन्होने एक निजी न्यूज चैनल से खास बातचीत की, जिसमें उन्होने कहा कि मेडिकल कॉलेज में मेरा ऑफिस है, और जो भी काम बताया जाता है, वो करता हूं, उन्होने कहा कि टीका लगवाकर मैं सभी लोगों को संदेश देना चाहता हूं, कि मेरी उम्र के लोग भी वैक्सीन लगवा सकते हैं, उन्होने कहा कि बुर्जुग लोगों को कोरोना का खतरा ज्यादा होता है, ऐसे में टीका लगवा लेना बेहतर विकल्प है।

कोरोना पर काबू पाने का प्रयास
प्रिंसिपल डॉ. भंडारी ने पहले दिन ही टीका लगवाने को लेकर कहा कि आज टीका लगवा लिया है, इससे पहले सीएम गहलोत ने संवाद करते हुए पीसी डांडिया ने सीएम गहलोत की जमकर तारीफ भी की, उन्होने कहा कि इस कोरोना संकट के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत के साथ 9 मीटिंग में रहा हूं, जिन्होने बेहतर ढंग से कोरोना पर काबू पाने की कोशिश की है।

कौन हैं डॉ. पीसी डांडिया
94 वर्षीय डॉ पीसी डांडिया एसएमएस मेडिकल कॉलेज में फिलहाल एमेरिटस प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं, रिटायरमेंट से पहले फार्माकलॉजी से जुड़े थे, लेकिन रिटायरमेंट के बाद भी एसएमएस मेडिकल कॉलेज में अब वो अपनी सेवाएं दे रहे हैं, डॉ. डांडिया पिछले 72 सालों के मेडिकल कॉलेज से जुड़े हुए हैं, उनके रहते हुए 22 प्रिसिंपल रिटायर हो चुके हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment