8 हजार देकर अपने घर ले जा सकते हैं Hero Passion Pro, देनी होगी सिर्फ इतनी EMI - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 10, 2021

8 हजार देकर अपने घर ले जा सकते हैं Hero Passion Pro, देनी होगी सिर्फ इतनी EMI

 

8 हजार देकर अपने घर ले जा सकते हैं Hero Passion Pro, देनी होगी सिर्फ इतनी EMI

देश की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की पैशन प्रो बाइक कंपनी की सबसे ज्यादा डिमांडिंग बाइक्स में से एक है, बेहतीरन माइलेज तथा कम मेंटनेंस खर्च की वजह से ये बाइक अपने सेगमेंट में काफी पॉपुलर है, अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो सिर्फ 8 हजार रुपये की डाउनपेमेंट कर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।

कीमत में इजाफा
हाल ही में कंपनी ने इस बाइक की कीमत में इजाफा किया है, आप इस बाइक का बीएस-6 डिस्क वेरिएंट (कीमत 81087 रुपये, ऑन रोड प्राइस दिल्ली) को 8 हजार रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं, passionइस तरह आपको कुल 73,087 रुपये का लोन लेना होगा, जिस पर 9.7 फीसदी का ब्याद दर लागू होगा, ये लोन 36 महीने के टाइम पीरियड के साथ मिलेगा।

कितने की ईएमआई
इस दौरान आपको कुल 94,356 रुपये भरने होगे, जिसकी प्रति माह किस्त यानी ईएमआई 2621 रुपये की होगी, आपको कुल देय राशि में से 21,269 रुपये ब्याज के रुप में देने होंगे, वहीं अगर आपका बजट कम है, तो आप इसे 42 महीने के लिये भी कर सकते हैं।

42 महीने के लिये लोन
इस तरह आपको कुल 73,087 रुपये का ही लोन लेना होगा, जिस पर 9.7 फीसदी ब्याज दर लागू होगी, इस दौरान आपको कुल 97,902 रुपये भरने होंगे, rupeesजिसकी प्रति माह किस्त यानी ईएमआई 2,331 रुपये की होगी, आपको कुल देय राशि में से 24,815 रुपये ब्याज के रुप में भरने होंगे, इस बाइक में 113 सीसी का इंजन है, जो 9 एचपी की पावर तथा 9.79 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है, 18 इंच का टायर है, 10 लीटर का फ्यूल टैंक है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment