मौत के 7 महीने बाद सुशांत सिंह राजपूत का नोट वायरल, लिखा है- ‘गलत गेम में था’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

मौत के 7 महीने बाद सुशांत सिंह राजपूत का नोट वायरल, लिखा है- ‘गलत गेम में था’


मौत के 7 महीने बाद सुशांत सिंह राजपूत का नोट वायरल, लिखा है- ‘गलत गेम में था’

 एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 7 महीने होने वाले हैं, लेकिन उनके जाने का गम आज भी उतना ही होता है जितना उनके अचानक मौत की खबर सुनकर हुआ था । पैंस के दिल में सुशांत अब भी जिंदा हैं, उनका जाना बॉलीवुड के लिए भी एक एक बहुत बड़ा नुकसान माना जा रहा है, जिसकी भरपाई अब शायद ही कभी हो । सुशांत की मौत का रहस्‍य अब भी बना हुआ है, हत्‍या या आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी अब भी अनसुलझी ही है । सुशांत की बहन श्‍वेता ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्‍ट कर फैंस को एकजुट करने की कोशिश करती रहती हैं  ।

सुशांत का एक नोट हुआ वायरल
सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर 
भाई का लिखा एक नोट शेयर किया है, नोट में सुशांत ने बहुत ही गहरी बात लिखी है । सुशांत ने लिखा है –  मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल तो सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए, मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था । सबकुछ मैं उसी नजरिये से देखने लगा था । मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देखता था. लेकिन फिर समझ आया मैं गलत गेम खेल रहा हूं। क्योंकि असल में गेम तो यही था कि मैं कौन हूं ।

इमोशनल हुए फैंस
सुशांत उम्र में छोटे थे, लेकिन ये बात उनके साथ एक्‍टर भी 
sushant 1मानते हैं कि वो बहुत ही गंभीर किस्‍म के व्‍यक्तित्‍व के इंसान थे । उम्र से ज्‍यादा की समझ रखते थे । श्वेता सिंह कीर्ति ने ये जो नोट शेयर किया है इसमें भी सुशांत ने कितनी गहरी बात लिख दी है । फैंस भी इस नोट को पए़कर बेहद इमोशनल हो रहा है ।

कोर्ट ने की थी तारीफ
आपको बता दें कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी तारीफ की थी । कोर्ट की तरफ से सुशांत को एक अच्छा इंसान 
बताया गया था । उन्हें मासूम और सीधा भी बताया गया था । वहीं उनके केस की बात करें तो सीबीआई ने हाल ही में एक तीन पेज की चिट्ठी जारी की थी, जिसमें सीबीआई ने बताया था कि उन्होंने सुशांत मामले में काफी व्यापक जांच की है और सभी पहलुओं पर पूरा ध्यान दिया है ।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment