जदयू विधायक का खुला ऐलान, 6 महीने में नीतीश की जगह तेजस्वी होंगे मुख्यमंत्री! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

जदयू विधायक का खुला ऐलान, 6 महीने में नीतीश की जगह तेजस्वी होंगे मुख्यमंत्री!

 

जदयू विधायक का खुला ऐलान, 6 महीने में नीतीश की जगह तेजस्वी होंगे मुख्यमंत्री!

बिहार विधानसभा चुनाव को खत्म हुए अभी दो महीने ही गुजरे हैं, हालांकि इन दो महीनों में ही प्रदेश की राजनीति में कई रंग देखने को मिल रहे है, राजद के एनडीए सरकार गिराने के दावों से लेकर जदयू विधायकों की बगावत की खबरों तक, प्रदेश में राजनीतित उठापटक का दौर जारी है। इस बीच अपने विवादित बयानों के लिये पॉपुलर भागलपुर की गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि नीतीश कुमार 6 महीनों में बिहार मुख्यमंत्री पद से हट जाएंगे, तथा उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे।

कब आया जदयू विधायक का ये बयान
एक दिन पहले ही गोपाल मंडल की एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें वो बीजेपी के रोहित पांडेय पर कटाक्ष करते हुए सुने गये थे, इसके साथ ही वो कहते हैं कि भूमिहार और ब्राह्मण को सैंत देंगे, इस क्लिप के वायरल होने के बाद गोपाल मंडल की काफी फजीहत हुई थी, इसी बयान पर सफाई देने के लिये वो प्रेस कांफ्रेंस के लिये आगे आये।

जुबान फिसल गई
इसी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गोपाल मंडल की जुबान फिसल गई, उन्होने पहले तो नीतीश कुमार को दबंग मुख्यमंत्री कहा, nitish11हालांकि बाद में उन्होने कहा कि नीतीश जी की पारी 6 महीनों में ही खत्म हो जाएगी, इतना ही नहीं मंडल ने यहां तक दावा किया, कि इसके बाद राजद के तेजस्वी यादव सीएम बनेंगे।

एक विधायक ने बात संभाली तो मंडल ने बिगाड़ी
आपको बता दें कि प्रेस कांफ्रेंस के शुरुआत में नवगछिया जदयू जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह कुशवाहा ने भागलपुर जिले से बाहर आई ऑडियो क्लिप की वजह से बीजेपी तथा जदयू में आई दरार के लिये माफी मांगी, उन्होने कहा कि प्रदेश का ताना-बाना नहीं टूटने देंगे, हम सब एक हैं, हालांकि जैसे ही मंडल ने कांफ्रेंस को संबोधित किया, तो वो और विवादित बयान दे गये। जब गोपाल मंडल से पूछा गया कि ऑडियो क्लिप में वो किसे सैंतने की बात कर रहे हैं, इस पर उन्होने कहा कि किसे सैतेंगे, ब्राह्मण और भूमिहार को… नहीं अपनी जाति के लोगों को, उन सबका रायफल-बंदूक रखा दिये, अपने दबंग होने की बात करते हुए मंडल ने कहा कि हम जदयू में सबसे ज्यादा 25 हजार वोट से जीते, हमारे क्षेत्र की जैसी भौगोलिक स्थिति है, अगर मुंह में बोली नहीं रहेगा, तो जिंदा नहीं छोड़ेगा, जिसके मुंह में बोली नहीं होगा, पैसा नहीं होगा, तो वो क्या चुनाव जीतेगा। हमको मसल्स पावर है, अपने मसल्स पावर से चुनाव जीते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment