बॉलीवुड में आने से पहले ही इन अभिनेत्रियों ने कर ली थी शादी, नंबर 6 के पति की हो गई थी प्लेन क्रेश में मौत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 10, 2021

बॉलीवुड में आने से पहले ही इन अभिनेत्रियों ने कर ली थी शादी, नंबर 6 के पति की हो गई थी प्लेन क्रेश में मौत

 

बॉलीवुड में आने से पहले ही इन अभिनेत्रियों ने कर ली थी शादी,  कुछ अब भी मैरिड कुछ ले चुकीं तलाक

बॉलीवुड में कुछ समय पहले तक ये धारणा थी कि शादी के बाद अभिनेत्रियों का एक्टिंग करियर खत्म हो जाता है । लेकिन अब ये ट्रेंड बदल रहा है, एक्‍टर्स हों या एक्‍ट्रेसेज वे शादी के बाद भी अपने करियर को इंज्‍वॉय कर रहे हैं । आज जानिए कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो बॉलीवुड में आने से पहले ही शादीशुदा थीं, कुछ पति को छोड़कर आईं तो कुछ पति के मर जाने के बाद, वहीं कुछ ने बाद में तलाक ले लिया ।

मल्लिका शेरावत
इन दिनों चर्चा में रहने वालीं एक्‍ट्रेस मल्लिका सेहरावत भी बॉलीवुड में आने से पहले से शादीशुदा थीं, उनका असली नाम रीना लांबा है । हरियाणा मूल की मल्लिका ने फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से डेब्यू से बहुत पहले ही मल्लिका शादीशुदा थीं । मल्लिका ने पायलट करण सिंह गिल से शादी की थी हालांकि ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी और मल्लिका अपनी शादी तोड़कर फिल्मों में जगह बनाने के लिए मुंबई चली आईं ।

सनी लियोनी
कनाडा से भारत लौटीं एडल्ट स्टार सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले शादीशुदा थीं, उन्‍होंने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी । सनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।
चित्रांगदा सिंह
अगला नाम चित्रागंदा सिंह है, इस मॉडल एक्‍ट्रेस ने गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा से 2001 में शादी की थी । उनका डेब्यू सुधीर मिश्रा की 2003 में आई फिल्म ‘हज़ारों ख्वाइशें ऐसी’ से हुआ । चित्रांगदा अब ज्योति से तलाक ले चुकी हैं ।

अदिति राव हैदरी
बहुत कम लोग ये जानते हैं कि अदिति राव हैदरी ने 2006 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, लेकिन इन दोनों की शादी एक साल के अंदर ही टूट गई। अदिति ने 2008 में फिल्म ‘दिल्ली 6’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।
माही गिल
पंजाबी फिल्‍मों की सुपरस्‍टार एक्‍ट्रेस माही गिल का असली नाम रिम्पी कौर है, इनकी शादी 19-20 साल की उम्र में ही हो गई थी । माही को अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से पहचान मिली जिसमें उन्होंने पारो का किरदार निभाया था ।

विद्या मालवड़े
चक दे इंडिया में गोलकीपर की भूमिका निभाने वाली विद्या भी शादीशुदा थीं, उन्‍होंने कैप्टन अरविंद सिंह बग्गा से शादी की थी । अरविंद की साल 2000 में एक प्लेन क्रेश से मौत हो गई थी । पति की मौत के तीन साल बाद विद्या ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘इंतेहा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment