टीवी की ये 5 बहुएं अभी तक है सिंगल, एक तो बनी बिन ब्याही मां - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 26, 2021

टीवी की ये 5 बहुएं अभी तक है सिंगल, एक तो बनी बिन ब्याही मां

 


टीवी जगत में ऐसी कई खुबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बहुत से टीवी शो में हर तरह के किरदार निभा कर दर्शकों के दिलो में जगह बनाई है, आज हम टीवी जगत की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों (Actresses)  के बारे में बात करेंगे, जो टीवी सीरियल (TV serial) में बहु के किरदार में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ(Real life) में आज भी कुंवारी है और अपने दूल्हे का इंतजार कर रही हैं। एक तो ऐसी अभिनेत्री है, जो बिना शादी के मां बन चुकी हैं। आइए जानते है उन टीवी अभिनेत्रियों के बारे में..

हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा को रोल अदा करने वाली हिना खान आज भी अपने लिए दुल्हे की खोज में हैं। हिना खान ‘कसौटी जिंदगी की 2’ सीरियल में नजर आई थी। इस सीरियल में हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। इस रोल के लिए हाल ही में हिना खान बेस्ट एक्ट्रेस निगेटिव रोल का ‘इंडियन टेली अवॉर्ड’ जीत चुकी हैं। हिना खान भी असल जिंदगी में शादीशुदा नहीं है।

अविका गौर

21 साल की टीवी एक्ट्रेस अविका गौर दो सीरियल में पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं। अविका गौर ‘बालिका वधू’ के अलावा ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में भी शादीशुदा स्त्री का रोल भी चुकी हैं। हालांकि असल जिंदगी में वह अभी भी कुंवारी हैं और आज भी अविका अपने सपनें के राजकुमार का इंतजार कर रही हैं।

देवोलिना भट्टाचार्य

28 साल की हो चुकी सबकी प्यारी गोपी बहू भी अपने लिए सच्चे प्यार की तलाश में कर रही है। अभी तक देवोलिना का वो सच्चा प्यार सामने नहीं आया है। अपनी शादी को लेकर देवोलिना पूरी तरह से चुप्पी साधे हुई है। देवोलिना मीडिया में शादी से जुड़ी कोई बात नहीं करती हैं।

साक्षी तंवर

एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचन बनाने वाली साक्षी तंवर आज काफी फेमस हैं। इस सीरियल में साक्षी ने पार्वती का रोल निभाया था। इसके अलावा साक्षी ने बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल में भी अनमैरिड महिला का रोल निभाया। साक्षी ने एक बच्ची को गोद लिया है, लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

शिवांगी जोशी

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा रही शिवांगी जोशी पत्नी, बहू, और बेटी हर तरह के किरदार अदा कर चुकी हैं, पर असल जीवन में शिवांगी ने अभी तक शादी नहीं की हैं। शिवांगी शादी को लेकर बता भी चुकी है कि वो अभी इस मूड़  में बिल्कुल भी नहीं हैं। शिवांगी उम्र अभी मात्र 20 वर्ष की हैं।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment