5 दिन से घर में सड़ता रहा रिटायर्ड कैप्टन का शव, बेटा बोला, पापा अभी सो रहे हैं! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 15, 2021

5 दिन से घर में सड़ता रहा रिटायर्ड कैप्टन का शव, बेटा बोला, पापा अभी सो रहे हैं!

 

5 दिन से घर में सड़ता रहा रिटायर्ड कैप्टन का शव, बेटा बोला, पापा अभी सो रहे हैं!

हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां भारतीय सेना में कैप्टन रहे 80 वर्षीय वृद्ध का सड़ा-गला शव घर से बरामद हुआ है, उनका मानसिक रुप से विक्षिप्त बेटा घर पर अकेला था, घर से बदबू आ रही थी, जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, आस-पड़ोस के लोगों के मुताबिक घर में दो ही लोग रह रहे थे, इनमें से एक यानी रिटायर्ड कैप्टन का बेटा मानसिक रुप से विक्षिप्त है, उसे ये भी पता नहीं कि उसके पिता की मौत हो चुकी है, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भिजवाकर आगे की जांच शुरु कर दी है, प्राथमिक जांच में बुजुर्ग की मौत ठंड लगने की वजह से लग रही है।

परिवार में दो ही लोग
ये घटना शहर के सेक्टर 17 की है, जहां पर भारतीय सेना से ऑनरेरी कैप्टन रैंक से रिटायर्ड 80 वर्षीय राम सिंह तथा उनका एक बेटा प्रवीण कुमार साथ रह रहे थे, पत्नी की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी है, उनकी एक बेटी भी थी, जिनका निधन भी पहले ही हो चुका है, परिवार में इन दोनों के अलावा किसी और के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

पुलिस को सूचना
गुरुवार को मृतक का बेटा प्रवीण छत पर कुछ कपड़े इकट्ठा किया, तथा उनमें आग लगा दी, जिसके बाद पड़ोस में ही छत से किसी महिला ने उसे देखा, तथा पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि प्रवीण की मानसिक हालत ठीक नहीं है, ऐसे में वो पहले भी कई बार इस तरह की हरकत कर चुका है, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रवीणा को रोका, तथा उससे कपड़े लिये, इसी दौरान कमरे से बदबू आ रही थी, जब पुलिस ने देखा, तो रजाई के अंदर वृद्ध का शव पड़ा था।

पापा सो रहे हैं
मृतक का विक्षिप्त बेटा प्रवीण बोला कि पापा अभी सो रहे हैं, और खाना खाने के लिये उठेंगे, उसकी ये बात सुनतर हर कोई भावुक हो गया, बाद में पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया, तथा पड़ोसियों से पूछताछ की, पड़ोसियों का कहना है कि कैप्टन के परिवार की किसी के साथ ज्यादा बोलचाल नहीं थी, इस वजह से कोई भी उनके बारे में ज्यादा नहीं जानता।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment