राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल से कहा था एक साथ 4 ब्वॉयफ्रेंड बनाना, वजह थी बेहद खास! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल से कहा था एक साथ 4 ब्वॉयफ्रेंड बनाना, वजह थी बेहद खास!

 

राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल से कहा था एक साथ 4 ब्वॉयफ्रेंड बनाना, वजह थी बेहद खास!

राजेश खन्ना को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता था, परदे पर उन्होने अपने रोमांटिक अंदाज से करोड़ों की संख्या में दिल जीते थे, रियल लाइफ में भी राजेश खन्ना काफी रोमांटिक थे, खुद से 15 साल छोटी डिंपल कपाड़िया को देखते ही दिल हार बैठे थी, फिर उसी साल उनके साथ सात फेरे भी लिये थे।

दो बेटियां
राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की दो बेटियां हैं, बड़ी ट्विंकल और छोटी रिंकी खन्ना, ट्विंकल ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से शादी की है। ट्विंकल ने एक बार सोशल मीडिया पर ये बताया था कि डिंपल और राजेश खन्ना के अलग होने के बाद भी दोनों बेटियां पिता के बेहद करीब रही। हालांकि दोनों मां के साथ रहती थी।

सबसे अच्छे पिता
ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि राजेश खन्ना उनके लिये दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, ट्विंकल ने पिता का एक किस्सा भी साझा किया है, जिसमें उन्होने बताया था कि कैसे उनके पिता ने उन्हें एक समय में 4 ब्वॉयफ्रेंड बनाने की सलाह दी थी।

पिता ने पूछा था
ट्विंकल के अनुसार एक बार उनके पिता राजेश खन्ना ने उनसे पूछ लिया था कि क्या तुम्हारा कोई ब्वॉयफ्रेंड हैं, पिता के इस सवाल से एक्ट्रेस सोच में पड़ गई, Rajesh Khanna2कि क्या जवाब दें, जिसके बाद राजेश खन्ना ने खुद उनसे कहा, तुम एक समय में 4 ब्वॉयफ्रेंड बनाना, इससे फायदा ये होगा, कि दिल टूटेगा, तो ज्यादा तकलीफ नहीं होगी, आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना को बिना तलाक दिये उनसे अलग रहने का फैसला लिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment