काजोल की बहन तनीषा ने 42 साल की उम्र में शेयर की कुछ ऐसी तस्वीर, लोग देखते ही जा रहे हैं

 

काजोल की बहन तनीषा ने 42 साल की उम्र में शेयर की कुछ ऐसी तस्वीर, लोग देखते ही जा रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी फिल्‍मों में तो सफल नहीं रहीं, लेकिन पर्दे से दूर रहकर भी वो अपने फिल्‍मी खानदान की वजह से चर्चा में अकसर जरूर रहती हैं । तनीषा भ्‍ज्ञले काजोल की तरह सफल अभिनेत्री ना बन पाई हों, लेकिन सोशल मीडिया में वो काजोल से ज्‍यादा एक्टिव रहती हैं ।

सोशल मीडिया पर ताजा तस्‍वीरें वायरल
काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी फिलहाल मुंबई की फिल्मी दुनिया से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्‍यादा एक्टिव रहती हैं। तनीषा अक्सर अपनी लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब तनीषा की एक हॉट बिकिनी तस्वीर सेशल प्लेटफॉर्म पर सुर्खियां बटोर रही है।

लेटेस्‍ट तस्‍वीरें हो रहीं वायरल
एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। कह सकते हैं कि उनका ऐसा हॉट लुक पहले कभी नहीं दिखा । तनीषा इस तस्वीर में बीच किनारे एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वो हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं। तनीषा ने दो फोटो शेयर की है, एक फोटो काफी दूर से ली गई है तो वहीं दूसरी उनकी क्लोज-अप फोटो है।

तनीषा मुखर्जी के फैंस दरे रिक्‍शन
तनीषा के फैंस उनकी इन तस्वीरों को ख्‍ब पसंद कर रहे हैं, उन्‍होंने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेहद खास कैप्शन लिखा है, Don’t blame it on the sunshine! वेल ऐसा पहली बार नहीं है जब तनीषा यूं खुलकर फैंस के सामने तस्‍वीरें शेयर कर रही हों, वो अकसर ही ​अपनी हॉट बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को पसंद करते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

0/Post a Comment/Comments