संगेमरमर बदन की मलिका है यह 32 साल की पाकिस्तानी लड़की , इसकी खूबसूरती पर फिदा है पूरा हिंदुस्तान.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 9, 2021

संगेमरमर बदन की मलिका है यह 32 साल की पाकिस्तानी लड़की , इसकी खूबसूरती पर फिदा है पूरा हिंदुस्तान..

दुनिया में कई लोग ऐसे होते ही जिन पर नज़र टिक जाती है,कई औरते इतनी खूबसूरत होती है की खूबसूरती के मामले में इन औरतो के आगे सब फीके लगते है. आज हम बात करेंगे एक ऐसी ही खूबसूरत बला की जिसकी खूबसूरती के चर्चे एक बॉर्डर तक ही सिमित नहीं है बल्कि पुरे संसार में उनकी .

खूबसूरती के गीत गाये जाते है

एक बेहद खूबसूरत लड़की जिसके संगमरमर जैसे बदन पर पूरा हिंदुस्तान फ़िदा है. जो सिर्फ 32 साल की है. और पाकिस्तानी है. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे मे बता रहे है. जिसकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह है. 32 वर्षीय पाकिस्तानी मॉडल जिसका नाम आलिया राफिया है. आलिया राफिया पाकिस्तान की बहुत खूबसूरत मॉडल है.

जिसके दीवाने विश्व भर में है. जितने ही पाकिस्तान मे है, उतना ही हिंदुस्तान मे है. आलिया राफिया जब भी कोई फोटो सोशल मीडिया पर डालती है. तो वो पिक्स तुरंत वायरल हो जाती है. क्योकि उनके फ्रेंड फॉलोविंग करोड़ो मे है. आलिया राफिया के बारे मे बता दे की वो पाकिस्तान के लाहौर से है. उनका जन्म 24 नवम्बर 1986 को हुआ था.आलिया का प्रोफेशन मॉडलिंग करना है. मॉडलिंग करते हुए आलिया राफिया कई पुरस्कार से नवाजी जा चुकी हैं.

सोशल मीडिया को इंटरव्यू देते हुए आलिया राफिया ने कहा था की उनको मॉडलिंग ऑल फैशन शोज़ में हिस्सा लेना बहुत पसंद है. आपको बता दें आलिया राफिया मॉडल के साथ एक डिजाइनर भी हैं. वैसे तो दुनिया में एक से खूबसूरत लड़कियां हैं जिनके पीछे जाने कितने आदमी होते हैं. उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं. बात करें अगर खूबसूरती की तो कई ऐसी महिलाएं हैं,जिनकी खूबसूरती के चर्चे शहर या देश में ही नहीं बल्कि विश्व में होने लगते हैं,

ऐसे ही खूबसूरती की मिसाल है,पाकिस्तान की मॉडल डिजाइनर आलिया राफिया. आलिया की खूबसूरती के चर्चे सिर्फ बॉर्डर तक ही सीमित नहीं है. बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्ध है, इनकी खूबसूरती के गीत सारी दुनिया में गाए जाते हैं, आलिया खूबसूरती के साथ-साथ अपने डिजाइनर प्रोफेशन के लिए भी जानी जाती है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment