2 अच्छे लड़के जो पंक्चर साइकिल पर बैठे थे, मानसिक स्थिति गड़बड़, संबित के बयान पर भड़के सपा नेता! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 5, 2021

2 अच्छे लड़के जो पंक्चर साइकिल पर बैठे थे, मानसिक स्थिति गड़बड़, संबित के बयान पर भड़के सपा नेता!

 

2 अच्छे लड़के जो पंक्चर साइकिल पर बैठे थे, मानसिक स्थिति गड़बड़, संबित के बयान पर भड़के सपा नेता!

कोरोना वैक्सीन को लेकर देश में तरह-तरह की बातें हो रही है, इस विषय पर न्यूज चैनल आजतक पर एक डिबेट शो आयोजित किया गया, जिसमें बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ब्रिटेन समेत कई देशों ने भारत को ये ऑर्डर दिया है, हम उनके लिये वैक्सीन यहां बनाएं, दूसरे देशों को भारतवर्ष पर विश्वास है, लेकिन हमारे देश के कुछ नेताओं को भारतवर्ष पर विश्वास नहीं है, इसके आगे पात्रा ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या ये बीजेपी की वैक्सीन है, बीजेपी मुख्यालय में क्या हमने इसे घोट कर बनाया है, ये दो तथाकथित अच्छे लड़के जो पंक्चर साइकिल पर बैठ पर चल रहे थे, इन दोनों की मानसिक स्थित एक जैसी है, एक विदेश में भाग गया है, तो दूसरा यहां कह रहा है कि ये बीजेपी की वैक्सीन है, मैं नहीं लगवाऊंगा।

भड़क गये सपा प्रवक्ता
बीजेपी नेता की ये बात सुनकर पैनल में मौजूद सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भड़क गये, उन्होने कहा कि ये शब्द ठीक नहीं है, कम से कम सम्मान करना सीखिए, Sambit patraहिंदुस्तान के लोग हम मोदी जी बोलते हैं, अमित शाह जी बोलते हैं, बोलता है नहीं बोलते हैं, कम कम से हिंदुस्तान की संस्कृति का तो सम्मान कीजिए, संवैधानिक पद पर जो लोग बैठ चुके हैं, उनका तो सम्मान कीजिए, हाथ जोड़ कर हम कह रहे हैं कि कम से कम सम्मान तो कीजिए।

दो वैक्सीन का तोहफा
कोरोना संकट से जूझ रहे देश को नये साल की शुरुआत में मोदी सरकार ने 2 वैक्सीन का तोहफा दिया है, ऑक्सफोर्ड की कोविशील्ड तथा भारत बायोटेक की कोवैक्सीन को इमरजेंसी इस्तेमाल के लिये मंजूरी मिलते ही देश में सियासत भी शुरु हो गई है, Corona Vaccineकोरोना वैक्सीन पर सबसे पहले पूर्व सीएम तथा सपा चीफ अखिलेश यादव ने बयान दिया, इसके बाद कांग्रेस के कुछ नेता भी सामने आये तथा वैक्सीन को लेकर सवाल खड़े किये।

मायावती का ट्वीट
हालांकि इस वैक्सीन को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती की सोच अलग है, उन्होने ट्वीट कर लिखा, कि अति घातक कोरोना संक्रमण को लेकर आये स्वदेशी वैक्सीन का स्वागत तथा वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत बधाई। साथ ही केन्द्र सरकार से विशेष अनुरोध भी है, कि देश के सभी स्वास्थ्यकर्मियों के साथ-साथ सर्वसमाज के अति गरीबों को भी इस टीके की मुफ्त व्यवस्था की जाए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment