बिजली विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों के लिए निकली भर्ती, 27 जनवरी तक करें आवेदन, जानें और डिटेल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 5, 2021

बिजली विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों के लिए निकली भर्ती, 27 जनवरी तक करें आवेदन, जानें और डिटेल


लखनऊ।
 उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) की तरफ से असिस्टेंट इंजीनियर सिविल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार सिविल इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए यूपीपीसीएल की तरफ से जारी अधिसूचना को ठीक से पढ़कर 5 जनवरी से 27 जनवरी, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के तहत यूपीपीसीएल कुल 11 पदों पर नियुक्तियां करेगा।

जरूरी तारीखें

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तिथि- 5 जनवरी, 2021
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि- 27 जनवरी, 2021
फीस जमा करने की अंतिम तिथि- 29 जनवरी, 2021
परीक्षा की संभावित तारीख- फरवरी के आखिरी सप्ताह तक

पदनाम और पद

असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल)– 11 पद

सामान्य– 5 पद
ओबीसी– 3 पद
ईडब्लूएस- 1 पद
एससी- 2 पद

योग्यता

यूपीपीसीएल असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी जरूरी है।

आयु

आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 21 और अधिकतम 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु की गणना 1 जनवरी, 2020 के आधार पर की जाएगी।

चयन

अभ्यर्थी का चयन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए कॉल किया जाएगा। दोनों परीक्षाओं में सफल होने वाले अभ्यर्थियों की मेरिट लिस्ट तैयार की जायगी। मेरिट लिसट के आधार पर योग्य अभ्यर्थियों का फाइनल चयन किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

यूपीपीसीएल में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार UPPCL की ऑफिशियल पोर्टल upenergy.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में अभ्यर्थी के लिए यह जरूरी है कि वह यूपीपीसीएल की ऑफिशियल नोटिफिकेशन को एकबार जरूर ध्यान पूर्वक पढ़ लें।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment