साप्ताहिक राशिफल 24 से 30 जनवरी: इन 2 राशियों को खर्चें काबू करने में होगी मुश्किल, जानें अपना हाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 25, 2021

साप्ताहिक राशिफल 24 से 30 जनवरी: इन 2 राशियों को खर्चें काबू करने में होगी मुश्किल, जानें अपना हाल


24 January To 30 January 2021: मेष (Aries): इस सप्ताह खर्चे ज्यादा बढऩे की वजह से आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। इसलिए अपनी आय-व्यय पर थोड़ा नियंत्रण रखें। काम के सिलसिले में ट्रैवल भी कर सकते हैं, पर इस ट्रैवलिंग के दौरान अपनी सेहत का हर तरह से ध्यान रखें। इस हफ्ते आप पैशनेट होकर किसी भी काम को करेंगे और उसके लिए किसी पर डिपेंड नही रहेंगे। आपको काम के नए अवसर प्राप्त होंगे और उसमें अचीवमेंट भी मिलेगी। इस सप्ताह काम पर अपना फोकस बनाए रखें, जो आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा। ज्यादा ट्रैवलिंग की वजह से फैमिली से लंबे वक्त तक दूर रह सकते हैं। गणपति जी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

वृष (Taurus): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। काम के नए अवसर भी मिलेंगे। आपका आय व्यय पर बैलेंस भी रहेगा। नए आयडिया पर काम करने की जरूरत है। उसपर अपना फोकस बनाए रखें, लेकिन अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को ज्यादा सामने न लाएं। इससे आप थोड़ा नेगेटिव भी फील कर सकते हैं। सबके साथ मिलजुल कर काम करने की कोशिश करें। अपने आपको लोगों से अलग न करें। मेहनत करने से ही काम के नए मार्ग खुलेंगे, पर हो सकता है कि सप्ताह के अंत में आप खुद को आइसोलेट कर लें। इसलिए टीम के साथ काम करें, जिससे आपके काम की स्ट्रेंथ बढ़ जाएगी। शिव जी की आराधना करें, शुभ रहेगा।

मिथुन (Gemini): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आप इस समय को काफी एंज्वॉय करेंगे। सप्ताह के अंत में पार्टी का भी आयोजन कर सकते हैं या फिर फैमिली के साथ कहीं आउटिंग पर जा सकते हैं। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय काफी अच्छा रहेगा, लेकिन किसी भी नई चीज में निवेश करने से पहले उसके बारे में जरा सही से सोचे लें। जल्दबाजी में कोई भी डिसीजन न लें। इस सप्ताह फैमिली के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। कुल मिलाकर कई मायनों में आपके लिए यह हफ्ता काफी अच्छा गुजरने वाला है। माता रानी की आराधना करें। ऐसा करना आपके लिए शुभ रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति भी सजग रहें।

कर्क (Cancer): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी सी कमजोर रह सकती है। अपने से बड़ों के ऊपर आर्थिक रूप से बहुत ज्यादा डिपेंड रहेंगे, पर कोशिश करें कि ऐसा आपको ना करना पड़े। बल्कि मिलजुल कर खर्चों को चलाने का समय है। इस हफ्ते आपको काम के नए अवसर भी प्राप्त होंगे। उन अवसरों का सही से इस्तेमाल करें। अपनी काबलियत से आप नए मुकाम हासिल करेंगे। सप्ताह के अंत में धन सम्बन्धी मामलों में थोड़ा परिवर्तन आ सकता है। मेहनत करने वाला समय है। इमोशनल होकर कोई भी डिसीजन न लें। अपने शुभचिंतकों की बातों को सुनें। माता रानी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

सिंह (Leo): इस सप्ताह अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आप ठोस एफर्ट करेंगे और चीजों को हैंडल करने के लिए फिजिकली ज्यादा वर्क करेंगे, जिससे आपका स्ट्रेस लेवल भी बढ़ सकता है। काम का लोड ज्यादा होने के कारण अपनी सेहत का ध्यान रखें। पुरानी चीजों पर ज्यादा फोकस न करें और अपनी ग्रोथ पर ध्यान दें। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा है, लेकिन नेगेटिव ख्यालों को कंट्रोल में रखें और किसी भी नए अवसर पर जल्दबाजी में पैसे न लगाएं। सोच समझकर किसी भी काम को करें। गणेश जी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

कन्या (Virgo): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति काफी बैलेंस रहेगी। अपनी एक्सपेक्टेशंस को कंट्रोल में रख पाने में आप कामयाब भी होंगे। इसके बावजूद यह हफ्ता आपके लिए बहुत ज्यादा स्ट्रिक्ट होने वाला है। इस वजह से वर्क प्लेस पर कुछ प्रॉब्लम्स आ सकती है। किसी भी मामले में ज्यादा इमोशनल होकर न सोचें। अपने आपको बैलेंस रखें, लेकिन बिजनेस के काम में उतार चढ़ाव आ सकते हैं। अपनी प्रॉब्लम को सॉल्व करने की कोशिश करें, उसपर ओवर रिएक्ट करके अपनी प्रॉब्लम को और न बढ़ाएं। आप अपने एग्रेसिव नेचर पर थोड़ा ध्यान दें और शिव जी की आराधना करें। आपके लिए शुभ रहेगा।

तुला (Libra): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आपको काम के कुछ नए अवसर मिलेंगे, जो आपको ग्रोथ की ओर अग्रसर करेंगे। धन सम्बन्धी मामलों में यह सप्ताह थोड़ा सा अच्छा रहेगा। आप पॉजिटिव होकर नए अवसरों पर काम करेंगे तो आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा। काम के सिलसिले में आप ट्रैवल भी कर सकते हैं। ग्रोथ और इनकम आपके एफर्ट से ही बढ़ेंगी। इसके लिए आपको मेंटली के साथ-साथ फिजिकल वर्क भी करना पड़़ेगा। पर यह फिजिकल वर्क आपकी हेल्थ के लिए भी काफी फायदेमंद साबित होगा। माता रानी की आराधना करें। ऐसा करना आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। खर्चें थोड़े बढ़े रहेंगे पर आय-व्यय पर आपका नियंत्रण रहेगा। कामकाज में थोड़ा उतार चढ़ाव जरूर आ सकता है, उसको बैलेंस रखने की जरूरत है। आप अपने फ्यूचर को लेकर ज्यादा फियरफुल हो सकते हैं, लेकिन ज्यादा नेगेटिव न हों। इससे आपकी सेहत खराब हो सकती है। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय ठीक है, लेकिन नेगेटिविटी ज्यादा होने के कारण कोई भी नया इन्वेस्टमेंट न करें। ड्राइविंग करते समय थोड़ी सावधानी बरतें। इस सप्ताह ज्वाइंट्स का दर्द बढने की संभावना है। शिव जी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

धनु (Sagittarius): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में थोड़ा उतार-चढ़ाव आ सकता है। आय व्यय को कंट्रोल कर पाने में ज्यादा एफर्ट करना पड़ सकता है। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अनुकूल नहीं है। वर्कप्लेस हो या घर, काम की सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर न लें। उसको परिवार या ऑफिस की टीम के साथ थोड़ा बांट लें और काम को एंज्वॉय करके करें। तभी आसानी से सक्सेस को पा सकेंगे। स्ट्रेस लेकर कोई काम न करें। थोड़ा सा खुद को रिलैक्स रखें। सप्ताह के अंत में किसी फैमिली फंक्शन के जरिए खुद को फ्रेश फील करेंगे। रिलेटिव्स से मुलाकात आपके लिए फ्रूटफुल हो सकती है। हनुमान जी की आराधना करें, शुभ रहेगा।

मकर (Capricorn): इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति बैलेंस रहेगी। आप बहुत स्ट्रिक्ट होकर आय-व्यय को कंट्रोल करेंगे। काम के नए अवसरों के लिए आप आगे बढ़ेंगे। ट्रैवलिंग का भी योग है, जिसमें खुद के प्रोटेक्शन का हर तरह से ध्यान रखें। कोशिश भर किसी भी तरह के हेस्टी डिसीजन न लें। लोगों के साथ मिलजुल कर काम करने की कोशिश करें। अकेले कोई भी डिसीजन न लें। कोई भी फैसला लेते समय उसे फैमिली के साथ शेयर जरूर करें और सभी की राय को प्राथमिकता दें। सूर्य भगवान की आराधना करें। आपके लिए लाभकारी रहेगा। व्यर्थ के विवादों से दूर रहें।

कुंभ (Aquarius): इस सप्ताह अपने फ्यूचर के बारे सोचकर अपना प्रेजेंट न खराब करें। अपने आपको बैलेंस रखने की कोशिश करें, जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। धन सम्बन्धी मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा, आपको काम के नए अवसर भी मिलेंगे। अपने आप पर विश्वस बनाए रखें, आप चीजों को अच्छे से मैनेज कर लेंगे। किसी नए इन्वेस्टमेंट के बारे में सोच सकते हैं। अपनी सेहत का थोड़ा सा ध्यान रखें। पेट संबंधी दिक्कत परेशान कर सकती है। खानपान पर विशेष ध्यान दें। नए लोगों से मुलाकात करने का यह उचित समय है। माता रानी की आराधना करें, शुभ रहेगा।

मीन (Pisces): इस सप्ताह अपनी आर्थिक स्थिति को बैलेंस करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। किसी कार्य विशेष को लेकर एक्स्ट्रा एफर्ट करने का समय है। जल्दबाजी में कोई भी डिसीजन न लें। काम की कुछ अच्छी अपॉच्र्युनिटीज मिलेंगी। आपकी मेहनत रंग लाएगी और आप फोकस होकर अपने काम को कर पाएंगे। आप अपने काम को ढंग से करने के लिए एक रूटीन सेट कर लें। ऐसा करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। किसी कार्य विशेष को लेकर आप लगातार मेहनत करेंगे। इससे आपको अच्छे रिजल्ट अवश्य प्राप्त होंगे। हनुमान जी की आराधना करें। ऐसा करना आपके लिए शुभ रहेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment