अक्षय कुमार से पागलों की तरह प्यार करती थीं शिल्पा शेट्टी, 22 की उम्र में खोई वर्जिनिटी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

अक्षय कुमार से पागलों की तरह प्यार करती थीं शिल्पा शेट्टी, 22 की उम्र में खोई वर्जिनिटी

 

shilpa-lost-virgnity-akshay-kumar-love

बॉलीवुड के फेमस सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंटरनेट पर सुर्खियों में बने रहते हैं. हर साल 3 से 4 हिट फिल्में देने वाले अक्षय किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. कोरोना काल में अक्षय कुमार ने देश और समाजहित में कई कार्य किए और उन्हें खूब दुआएं भी मिली. लेकिन एक वक्त था जब अक्षय कुमार ना तो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते थे और ना ही किसी अच्छे काम को लेकर. उस वक्त तो अक्षय सिर्फ अपनी प्रेमिकाओं को लेकर चर्चाओं में रहते थे. 90 के दशक में अक्षय कुमार ने खूब जलवे बिखेरे और कई अभिनेत्रियों संग इश्क भी लड़ाया.

प्यार में पागल थीं शिल्पा शेट्टी
90 के दशक में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अफेयर की खबरों काफी सुर्खियां बटोरती थीं और रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा अक्षय के प्यार में पूरी तरह पागल थी. किसी भी हाल
akshay kumar shilpa romantic
में शिल्पा अक्षय को पाना चाहती थीं और एक पल भी उनके बगैर नहीं रह सकती थी. मगर शिल्पा की लाइफ में एक दिन ऐसा आया जब अक्षय के लिए उनका प्यार नफरत में बदल गया. 

अक्षय कुमार की वजह से..
शिल्पा शेट्टी ने लंदन में आयोजित एक शो के दौरान खुलासा किया था कि सिर्फ अक्षय कुमार के कारण उन्होंने सिर्फ 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. शिल्पा ने अपने रिलेशन पर बात करते हुए कहा था कि
akshay kumar shilpa shetty
एक वक्त था जब उन्हें अक्षय कुमार के अलावा कुछ नजर नहीं आता था, वो उनके प्यार में पागल थीं. शिल्पा अक्षय से एक पल की दूरी बर्दाश्त नहीं कर सकती थी और कहा तो ये तक जाता है कि दोनों शादी भी करने वाले थे.

शूटिंग के दौरान हुआ था..
रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर फिल्म ‘तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी’ से शुरू हुआ था. शूटिंग सेट पर ही दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और तो और शिल्पा ने वर्जिनिटी भी शूटिंग के दौरान ही खोई थी.
shilpa-akshay kumar love and break up
कहा जाता है कि, शिल्पा अक्षय को लेकर सिक्योर होना चाहती थीं और इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार थीं. मगर अक्षय से मिले धोखे की वजह से शिल्पा बुरी तरह टूटकर बिखर गई.

बेड पर हो जाती हैं बेकाबू
अक्षय और शिल्पा के अलग होने की वजह ट्विंकल खन्ना को माना जाता है. ऐसा कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान अक्षय ट्विंकल के करीब आ गए थे. इस वजह से वह शिल्पा से दूर होते चले गए और एक वक्त पर आकर रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया. ये वो वक्त था जब शिल्पा पूरी तरह टूट चुकी थीं लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और आगे बढ़ी.
shilpa shetty Akshay
अक्षय और शिल्पा के रिश्ते पर एक्टर के दोस्त ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि, अक्षय ने बताया कि शिल्पा जितना पर्दे पर सबके सामने सीधी-सादी लड़की नजर आती है असलियत में वो वैसी बिल्कुल भी नहीं है. अक्षय ने कहा था कि शिल्पा बेड पर जाते ही बेकाबू हो जाती हैं. वैसे सिर्फ अक्षय ही नहीं बल्कि शिल्पा भी एक्टर पर इस्तेमाल करने जैसे आरोप लगा चुकी हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment