जनवरी 2021 में शनि कर रहे हैं नक्षत्र परिवर्तन, 4 राशियों का बदलेगा भाग्‍य - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 2, 2021

जनवरी 2021 में शनि कर रहे हैं नक्षत्र परिवर्तन, 4 राशियों का बदलेगा भाग्‍य

 

जनवरी 2021 में शनि कर रहे हैं नक्षत्र परिवर्तन, 4 राशियों का बदलेगा भाग्‍य

साल 2021 में शनि का नक्षत्र परिवर्तन हो रहा है, ज्‍योतिष जानकारों को अनुसर शनि 22 जनवरी को देव श्रवण नक्षत्र में प्रवेश करेंगे । इससे पहले ये उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में रहेंगे । शनि देव के श्रवण नक्षत्र में गोचर करने से चार राशियों पर बहुत ही शुभ प्रभाव पड़ेगा । इस पूरे वर्ष 2021 में शनिदेव मकर राशि में ही भ्रमण करेंगे । 23 मई 2021 को शनि मकर राशि में ही वक्री होकर 11 अक्तूबर 2021 से पुनः मार्गी अवस्था में गोचर करेंगे । शनि की इस चाल से धनु, मकर और कुंभ राशि वाले जातकों के लिए शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव बन रहा है, वहीं मिथुन और तुला राशि के जातकों पर शनि की ढैया का अशुभ प्रभाव रहेगा। आगे जानें वो 4 राशियां कौन सी हैं जिन्‍हें शनि के इस गोचर का शुभ प्रभाव मिलने वाला है ।

वृषभ राशि
ज्‍योतिष जानकारों के अनुसार शनि के नक्षत्र परिवर्तन से आपको आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है। इसके प्रभाव से आपको बहुत ही शुभ परिणाम मिल सकते हैं। आपके धन प्राप्ति के योग हैं। निजी एवं करियर जीवन में सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। आपकी राशि के लिए शनिदेव चांदी के पाए पर हैं, इसलिए शुभ ही शुभ होगा। आपके लिए बेहतरीन राजयोग भी बनाए हुए हैं। कोई भी बड़े से बड़ा कार्य-व्यापार आरंभ करना चाहें तो देर न करें।

वृश्चिक राशि के लिए शुभ समय
शनि देव वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ समय लेकर आ रहे हैं। आपको हर काम में सफलता मिलेगी, साथ ही ये हर तरह से आपके लिए अच्छा समय है । कार्यक्षेत्र में आपको तरक्की मिलने की संभावना बन रही है । इसके साथ ही साहस-पराक्रम में भी वृद्धि होगी । आपकी ओर से लिए गए निर्णय तथा किए गए कार्यों की सराहना भी होगी। छोटे भाइयों से मतभेद बढ़ सकता है इसे ग्रह योग समझकर बढ़ने न दें।

धनु राशि वालों के लिए आएगा शुभ समाचार
शनि देव आप पर कृपा करेंगे, आपको इस साल शुभ समाचार मिलेंगे। नौकरी, कार्यक्षेत्र में आपको सरकारी सहायता से लाभ मिलेगा। आकस्मिक धन प्राप्ति का योग भी बनेगा। काफी दिनों का दिया गया उधार धन भी वापस मिलने की उम्मीद है। परिवार में एकजुटता बनाए रखें।
मीन राशि को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता
शनि का ये गोचर मीन राशि के लोगों के लिए बहुत ही अच्छा समय लेकर आ रहा है। धन, नौकरी ये लेकर विरोधियों से पार पाने में भी आपको सफलता मिलेगी। नए वर्ष में शनिदेव आपके लिए अतिशुभ फल देंगे। नौकरी में पदोन्नति तथा नए अनुबंध की प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं । सभी अरिष्टों का शमन करेंगे। संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment