हनी सिंह की पत्नी को लेकर हो रही जमकर चर्चा, 20 साल डेट करने के बाद की थी शादी, देखिये Photos - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

हनी सिंह की पत्नी को लेकर हो रही जमकर चर्चा, 20 साल डेट करने के बाद की थी शादी, देखिये Photos

 

हनी सिंह की पत्नी को लेकर हो रही जमकर चर्चा, 20 साल डेट करने के बाद की थी शादी, देखिये Photos

बॉलीवुड के जाने-माने रैपर और पंजाबी सिंगर हनी सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं । वजह उनके म्‍यूजिक वीडियो नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है । दरअसल हाल ही में हनी सिंह की बहन की शादी हुई है, उन्‍होंने इस शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । खास बात ये है कि इन तस्वीरों में उनकी पत्नी शालिनी सिंह भी नजर आ रही हैं । जिसके बाद से शालिनी चर्चा में हैं ।

.शालिनी की गई तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

हनी सिंह के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के बाद से ही शालिनी की कई और खूबसूरत तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं । दरअसल ये कपल अकसर ही अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है, इनकी कैमिस्‍ट्री शानदार है । कुछ समय पहले ही दोनों की शादी को 10 साल पूरे हुए हैं, शालिनी ने इस मौके पर हनी के साथ एक बेहद खूबसूरत और रोमांटिक फोटो शेयर की थी ।
बर्थडे पर भी क्‍यूट तस्‍वीर की शेयर
हनी सिंह के बर्थडे पर भी उनकी पत्‍नी शालिनी ने बेहद क्यूट तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया था । फोटो में हनी सिंह केक लिए कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दिए थे । शालिनी सिंह को देखकर कोई भी यही कहेगा कि वो बेहद खूबसूरत हैं, शालिनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ।

20 साल तक किया डेट
बताया जाता है कि शालिनी तलवार स्कूल के दिनों से ही हनी सिंह की गर्लफ्रेंड बन गई थी, दोनों करीब 20 साल डेट करने के बाद शादी की। रैपर ने दिल्ली के गुरु नानक पब्लिक स्कूल से पढाई की है, यहीं वो शालिनी से मिले । स्कूल के बाद हनी सिंह म्यूजिक की डिग्री के लिये लंदन चले गये थे, लेकिन फिर दोनों ने लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप मेंटेन रखा। लंदन से लौट कर आने के बाद हनी और शालिनी ने 23 जनवरी 2011 को गुरुद्वारा में सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली, हालांकि दोनों ने अपनी शादी की बात दुनिया से छुपाकर रखी ।  लेकिन उनकी शादी की कुछ तस्‍वीरे लीक होने के बाद एक सिंगिंग रिएलिटी शो में उन्होने इसे कबूला । शादी के तीन साल बाद 2014 में उन्‍होंने पत्‍नी का चेहरा दुनिया को दिखाया ।

पत्नी से है बहुत प्‍यार
एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार के बारे में बात करते हुए कहा कि वो मेरी अच्छी दोस्त हैं, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हालात कैसे हैं । मुझे बस इतना पता है कि मैं शालिनी को हमेशा प्यार करुंगा, उनकी बात सुनूंगा, मैंने ये महसूस किया है कि मेरी जिंदगी की सबसे जरुरी हिस्सा हैं, वो हर बात के बारे में सही होती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment