1 करोड़ की बीमा राशि पाने के लिये युवक ने भांजी के साथ मिलकर भाई की हत्या की! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

1 करोड़ की बीमा राशि पाने के लिये युवक ने भांजी के साथ मिलकर भाई की हत्या की!


1 करोड़ की बीमा राशि पाने के लिये युवक ने भांजी के साथ मिलकर भाई की हत्या की!

एमपी के रायसेन में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, पुलिस का दावा है कि पैसों की लालच में इस वारदात को अंजाम दिया गया है, पुलिस के अनुसार 1 करोड़ रुपयों की फसल बीमा राशि पाने के लालच में मामा ने अपनी भांजी के साथ मिलकर अपने ही छोटे भाई का कत्ल कर दिया, मामा अपनी भांजी को मुंबई भेजकर फिल्म स्टार बनाने के सपने देख रहा था, भांजी भी फिल्म स्टार ही बनना चाहती थी, इसलिये दोनों ने मिलकर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

नोमनी में मां का नाम
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विदिशा निवासी मृतका अखिलेश किरार की हत्या की गई है, हत्या के मामले में उसके बड़े भाई धीरज धाकड़ तथा भांजी सैलजा को गिरफ्तार किया गया है, वारदात के पीछे की वजह 1 करोड़ रुपये की फसल बीमा पॉलिसी बताई गई है।

एक्टर बनाना चाहता था
पुलिस का दावा है कि मृतक का बड़ा भाई धीरज धाकड़ अपनी बहन की लड़की भांजी सैलजा को मुंबई भेजकर एक्टर बनाना चाहता था, पैसे की कमी के कारण वह मुंबई अपनी भांजी को नहीं भेज पा रहा था, फसल के पैसे में नोमनी में मां का नाम था।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
मामा-भांजी ने हत्या की योजना बनाई, घर से छोटे भाई को लेकर सुबह-सुबह निकल पड़े, विदिशा से बरेली के लिये निकले आरोपी चिकलोद के जंगल में छोटे भाई पर चाकूओं से हमला किया, इसमें उनकी मौत हो गई, इसके बाद सिर पर पत्थर से कुचलकर शव को जंगल में ही फेंक दिया, जंगल से पुलिस ने शव को बरामद किया, जिसके बाद उसकी शिनाख्त अखिलेश किरार के रुप में हुई, फिर पुलिस ने जांच शुरु की, मोबाइल लोकेशन व पूछताछ के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है, आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment