19 साल की इस एक्‍ट्रेस के हो रहे चर्चे, मौनी रॉय और हिना खान भी कुछ नहीं इनकी तस्‍वीरों के आगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 18, 2021

19 साल की इस एक्‍ट्रेस के हो रहे चर्चे, मौनी रॉय और हिना खान भी कुछ नहीं इनकी तस्‍वीरों के आगे

 

19 साल की इस एक्‍ट्रेस के हो रहे चर्चे, मौनी रॉय और हिना खान भी कुछ नहीं इनकी तस्‍वीरों के आगे

अवनीत कौर का सोशल मीडिया पेज ये बताने के लिए काफी है कि उनके फैंस उनके दीवाने हैं । वो अभी महज 19 साल की हैं, लेकिन कई मामलों में वह टीवी की जानी मानी एक्‍ट्रेस को टक्‍कर देती नजर आती हैं । इन दिनों उनकी कई सारी तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । अवनीत का लुक, उनका फैशन सेंस, उनकी स्‍टाइल सब फैंस को खूब पसंद आती है ।

फैन फॉलोइंग भी कम नहीं
अवनीत खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में किसी भी एक्‍ट्रेस से कम नहीं, लेकिन इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग मौनी रॉय और हिना खान को टक्कर देती नजर आती हैं । बात करें मौनी की तो उनके इंस्टाग्राम पर जहां 15.6 मिलियन और हिना खान के 10.9 मिलियन फैन फॉलोअर्स हैं, तो वहीं अवनीत को इंस्टाग्राम पर 16.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
अवनीत कौर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं, वो लगभग डेली अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं । अवनीत की तस्‍वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि वो महज 19 साल में ग्‍लैमर के सारे गुर सीख गई हैं । उनके लुक्‍स कमाल के हैं और ड्रेसिंग सेंस के तो कहने ही क्‍या । अवनीत की एक एक तस्‍वीर देखने लायक है । अवनीत का रीसेन्‍टली एक म्‍यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, सिंगर रोहन प्रीत सिंह के साथ वो एक्‍स कॉलिंग गाने में नजर आईं थीं ।

ढेरों लाइक्‍स, जमकर शेयर
अवनीत की हर तस्वीर पर लाखों-लाख लाइक्स रहते हैं, इतना ही नहीं तस्वीरों पर कमेंट कर लो उनकी जमकर तारीफ करते हैं । उनके फैंस अवनीत की खूबसूरती पर फिदा हैं, यही वजह है कि फोटो शेयर होते ही उनकी तस्‍वीरें वायरल हो जाती हैं । आपको बता दें टीवी के अलावा अवनीत कौर करीब करीब सिंगल में काम कर चुकी हैं, वो मर्दानी के पहले और दूसरे पार्ट में नजर आई हैं । इसके अलावा म्‍यूजिक वीडियो में भी अवनीत पहली पसंद हैं  ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment