बिग बॉस 14 में जाते ही रश्मि देसाई से हो गई इतनी बड़ी गलती, मांगनी पड़ी बीजेपी नेता से माफी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 9, 2021

बिग बॉस 14 में जाते ही रश्मि देसाई से हो गई इतनी बड़ी गलती, मांगनी पड़ी बीजेपी नेता से माफी

 

बिग बॉस 14 में जाते ही रश्मि देसाई से हो गई इतनी बड़ी गलती, मांगनी पड़ी बीजेपी नेता से माफी

बिग बॉस 14 अब हर रोज ही रोमांचक मोड़ ले रहा है, हर हफ्ते घर के सदस्‍यों के बीच जबरदस्‍त जंग देखने को मिलती है । कोई खाने पर लड़ता नजर आता है, तो कोई कपड़ों को लेकर तूफान मचाता है । कोई किसी को नीचा दिखाता है तो कोई हर बात का बतंगड़ बनाता है । इस शो के दर्शक इसे खूब इंज्‍वॉय करते हैं । हर हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान खान भी नए ट्विस्‍ट लेकर पहुंचते ही रहते हैं । इस हफ्ते फैमिली वीक के कारण एपिसोड्स काफी इमोशनल रहे । कंटेस्‍टेंट्स के घर वाले उनका हौसला बढ़ा रहे हैं । लेकिन शो में रश्मि देसाई ने आकर एक बड़ी गलती कर दी ।

रश्मि देसाई से हुई बड़ी गलती
बिग बॉस 14 के घर में इस हफ्ते पहुंची रश्मि देसाई, वो शो में आई थीं अपने दोस्‍त विकास की हिम्‍मत बढ़ाने । लेकिन उनसे हो गई एक बड़ी गलती, जिसके चलते उन्‍हें शो से बाहर आते ही बिग बॉस कंटेसटेंट और बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट से सोशल मीडिया पर माफी तक मांगनी पड़ी । दरअसल इस हफ्ते जहां सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे वहीं विकास गुप्ता के घर से कोई नहीं आया। विकास की अच्छी दोस्त होने के कारण रश्मि देसाई उनका सपोर्ट करने पहुंची ।

सोनाली का भूल गईं नाम
शो में आकर उन्‍होंने विकास गुप्ता को आगे के खेल के लिए प्रोत्साहित किया, साथ ही दूसरे कंटेस्टेट्स से मुलाकात भी की । बिग बॉस 14 के घर में आने पर उन्‍हें एक टास्‍क भी मिला था जिसमें उन्‍हें घर के नए कप्तान के लिए नाम लेना था । लेकिन वह कप्तान के लिए सोनाली फोगाट का नाम लेना चाहती थीं लेकिन नाम याद ना होने के कारण रश्मि देसाई को उनका नाम याद नहीं आता है। जिसके बाद वह राखी सावंत का कप्तान के लिए नाम ले देती हैं।

रश्मि ने मांगी माफी
सोनाली फोगाट का नाम भूलने पर अब रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांगी है । उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनाली से माफी मांगते हुए लिखा है-  ‘सोनाली फोगाट जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं। मुझे आपको नाम नहीं याद रहा लेकिन मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।’ सोनाली फोगाट के लिए रश्मि देसाई का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment