‘अखिलेश सरकार ने मुझे 12 बार यूपी आने से रोका, अब दोस्ती निभाने आया हूं’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

‘अखिलेश सरकार ने मुझे 12 बार यूपी आने से रोका, अब दोस्ती निभाने आया हूं’

‘अखिलेश सरकार ने मुझे 12 बार यूपी आने से रोका, अब दोस्ती निभाने आया हूं’

 यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पूर्वांचल में सियासी जमीन को तलाशने के लिये ओवैसी वाराणसी पहुंच गये हैं, यहां आते ही ओवैसी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोला, उन्होने आरोप लगाया कि सपा सरकार के कार्यकाल में उन्हें 12 बार यूपी आने से रोका गया, बिहार चुनाव में मिली सफलता के बाद यूपी में गठबंधन की राजनीति को आगे बढाते हुए उन्होने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से समझौता किया है, ऐसे में ओवैसी ने कहा कि सुभासपा के ओम प्रकाश राजभर से उनकी दोस्ती है।

राजनीतिक हलचल तेज
आपको बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 में होने हैं, उससे पहले प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है, इस कड़ी में 12 जनवरी यानी मंगलवार को एआईएमआईएम चीफ पूर्वांचल के एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं, उनके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर भी मौजूद रहेंगे, इससे पहले राजभर और ओवैसी की मुलाकात हुई थी, सवाल यही है कि क्या बिहार गठबंधन में शामिल बसपा भी यूपी चुनाव में ओवैसी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

पूर्वांचल पर नजर
ओवैसी के साथ राजभर वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर मिलेगें, वहीं से जौनपुर, दीदारगंज, आजमगढ होकर फूलपुर में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे, फिर उसी दिन देर शाम ओवैसी दिल्ली लौट जाएंगे, बिहार चुनाव में ओवैसी की पार्टी का खाता खुलने के बाद अब वो छोटे दलों के साथ यूपी में भी जातिय गणित को सुलझाने की कोशिश में है, ओवैसी की नजर पूर्वांचल पर है।

भागीदारी संकल्प मोर्चा
भागीदारी संकल्प मोर्चा में राजभर की एसबीएसपी के अलावा यूपी के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा की जन अधिकार पार्टी, बाबू रामपाल की राष्ट्रीय उदय पार्टी, अनिल सिंह चौहान की जनता क्रांति पार्टी तथा प्रेमचंद प्रजापति की राष्ट्रीय उपेक्षित समाज पार्टी शामिल है, इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि हम अब राजभर के मोर्चा का हिस्सा हैं, आज मैं उनसे मिला हूं, हम उनके साथ जाएंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment