10 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के सवाल पर मलाइका अरोड़ा का मुंहतोड़ जवाब! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

10 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के सवाल पर मलाइका अरोड़ा का मुंहतोड़ जवाब!

 

10 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के सवाल पर मलाइका अरोड़ा का मुंहतोड़ जवाब!

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश डीवा मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट किये जाने के कारण चर्चा में रहती है, मलाइका पर अकसर इस बात पर भी सवाल उठाये जाते हैं कि वो अपने से दस साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही हैं, हालांकि आइटम डांसर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, वैसे इस मुद्दे पर मलाइका पहले भी जवाब दे चुकी हैं।

आखिर औरत पर सवाल क्यों
बॉम्बे टाइम्स को दिये एक पुराने इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि जब एक आदमी मूव ऑन करता है, तो कोई बात नहीं लेकिन जब एक औरत मूव ऑन करती है, 
तो वो पाप क्यों, जब एक आदमी अपने से छोटी महिला को डेट करता है, तो लोग उसे ड्यूड बोलते हैं, लेकिन अगर एक मंहिला अपने से छोटी उम्र के शख्स को डेट करे, तो लोग कहते हैं आखिर ये क्या गलत सोच रही है।

हमेशा से रहा है भेदभाव
मलाइका अरोड़ा ने कहा कि इस तरह का भेदभाव हमेशा से है, ये दुखी करने वाला है, तथा मुझे उम्मीद है कि इसमें बदलाव आएगा, काफी कुछ बदल रहा है, लेकिन हमें वहां तक पहुंचने में थोड़ा वक्त लगेगा। 
आपको बता दें कि मलाइका ने 2019 में अर्जुन कपूर के साथ बर्थडे पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था, मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, वैसे मलाइका और अर्जुन इससे पहले ही हर जगह एक साथ स्पॉट किये जाते थे, लेकिन तब तक दोनों ने ये बात स्वीकार नहीं की थी, कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

साथ में छुट्टियां बिताने गये थे
हाल ही में क्रिसमस और नये साल के मौके पर मलाइका अरोड़ा तथा अर्जुन कपूर एक साथ छुट्टियां बिताने गोवा गये थे, 
उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, ऐसी अटकलें लगाई जाती रही हैं कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी भी कर सकते हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने इस मुद्दे पर कोई जवाब नहीं दिया है

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment