10वीं पास लड़के ने 50 से ज्‍यादा लड़कियों के साथ किया खिलवाड़, पैसे भी ऐंठे और संबंध भी बनाए - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 22, 2021

10वीं पास लड़के ने 50 से ज्‍यादा लड़कियों के साथ किया खिलवाड़, पैसे भी ऐंठे और संबंध भी बनाए

 

10वीं पास लड़के ने 50 से ज्‍यादा लड़कियों के साथ किया खिलवाड़, पैसे भी ऐंठे और संबंध भी बनाए

एक 10वीं पास युवक ने अपने दिमाग का ऐसा शातिराना इस्‍तेमाल किया कि सब उसके बारे में जानकर हैरान है, ये युवक अब तक 50 अमीर लड़कियों को अपने झांसे में फंसा चुका है । उनसे पैसे ऐंठ चुका है, इतना ही नहीं उन्‍हें प्‍यार का धोखा देकर उनसे शारीरिक संबंध तक बना चुका है । देश का शायद ही कोई ऐसा राज्‍य हो जहां इस ठग युवक ने अपना जाल ना फैलाया हो । अहमदाबाद से लेकर इंदौर, ग्वालियर, गोवा, सूरत, दिल्ली, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और अन्य कई प्रदेशों में भी इसने लड़कियों को अपने जाल में फँसाया है।

अलग-अलग आईडी करता था इस्‍तेमाल
संदीप शंभूनाथ मिश्रा नाम के इस शख्स ने मैट्रिमोनियल 
साइट्स के जरिए इस धोखाधड़ी को अंजाम दया, उसने अलग-अलग नाम से कई आईडी बना रखी थी। वह खुद को गूगल कंपनी का एचआर मैनेजर बताता था। इसके साथ ही उसने अपनी सैलरी भी 40 लाख बताई थी । यह युवक खुद को IIMA का स्टूडेंट बताता था। कह सकते हैं कि 10वीं पास इस शख्‍स के पास कंप्‍यूटर का अच्‍छा नॉलेज था ।

अंग्रेजी में माहिर, ऐसे बनाता था बेवकूफ
ये लड़का फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना जानता था, साथ ही 
कई भाषाएं भी बोल लेता था । लड़कियां उसके व्‍यक्तित्‍व से प्रभावित हो जाती थीं । लड़कियों को घुमाने के लिए किराए पर लग्जरी कारें लाता था, बिना शक किए लड़कियां इसके साथ घूमती थीं । ये उनसे शादी का वादा कर, उनके साथ संबंध भी बनाता रहा । नकली मां-बाप से भी मिलवाकर लड़कियों को विश्‍वास दिलवाता था ।

लाखों रुपए की ठगी
लड़कियां जब पूरी तरह से उस पर भरोसा कर लेती हैं तब 
ये उनसे पैसे मांग लेता था, लड़कियां अमीर होने के कारण इसे पैसे देने से नहीं हिचकती थीं । लेकिन फिर ये गायब हो जाता था । जब लड़कियां उसे फोन लगातीं तो वह स्विच ऑफ बताता । काफी लड़कियों को धोखा देने वाले इस शख्‍स के खिलाफ एक लड़की ने पुलिस में शिकायत की । जिसके बाद साइबर क्राइम ब्रांच की मदद से ये पकड़ में आया । पुलिस को इस शख्‍स के पास से 30 सिम कार्ड और 5-6 मोबाईल फोन मिले। इसके साथ ही नकली आईडी भी मिली ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment