SSP और लेडी इंस्पेक्टर की फोन कॉल की रिकॉर्डिंग वायरल,SSP ने फोन पर ही कह दी ऐसी बात.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

SSP और लेडी इंस्पेक्टर की फोन कॉल की रिकॉर्डिंग वायरल,SSP ने फोन पर ही कह दी ऐसी बात..

 

SSP and Lady Inspector's phone call recording went viral, SSP , Lady Inspector, VIRAL NEWS, VIRAL NEWS IN HINDI

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो या फोटो या फिर ऑडियो वायरल ही होता रहता है! एक ऐसा ही ऑडियो वायरल हो रहा है जो ऑडियो एसएसपी आशीष भारती और एक महिला इंस्पेक्टर का है! दरअसल कोरोनावायरस की रोकथाम को लेकर इन दिनों अभियान चलाया जा रहा है मास्क नहीं लगाने वाले लोगों के ऊपर जुर्माना लगाया जा रहा है! भागलपुर जिले में भी मास्क चेकिंग के लिए एक स्पेशल टीम को बनाया गया है! महिला इंस्पेक्टर और एसएसपी की जो कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई है वह इसी मामले से जुड़ी हुई है!

भागलपुर जिले के अंदर जो टीम बनाई गई है उसकी निगरानी खुद यहां के एसएसपी कर रहे हैं! मास्क चेकिंग अभियान में लापरवाही बरतने को लेकर महिला इंस्पेक्टर को फटकार लगाई है उन्होंने ठीक से कार्य करने की नसीहत दी है! महिला इंस्पेक्टर और SSP के बीच बातचीत बिल्कुल गोपनीय थी! लेकिन इन दोनों का कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो गया! तकरीबन 2 मिनट 29 सेकेंड के इस ऑडियो में आशीष भारती ने महिला इंस्पेक्टर स्वप्निल शरण की शिथिलता पर उन्हें पहले नसीहत दी है! इतना ही नहीं बल्कि साथ ही एसएसपी ने सख्त कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी है!

इस कॉल रिकॉर्डिंग को वायरल करने के बाद अब महिला इंस्पेक्टर खुद ही मुश्किलों में फंसी हुई नजर आ रही है एसएसपी ने खुद इस मामले में संज्ञान ले लिया है! आशीष भारती ने एएसपी पूरन कुमार झा को पूरे मामले की जांच कर अभिलंब रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया है! जिससे कि अनुशासनहीनता के मामले में महिला स्पेक्टर पर कार्यवाही की जा सके! मिली जानकारी के अनुसार महिला इंस्पेक्टर पर ऑडियो वायरल करने के आरोप में कार्यवाही होनी तय है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस विभाग के अनुसार बिना अनुमति के वरिष्ठ अधिकारियों की बात को रिकॉर्ड करना और वायरल करना अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है! हालांकि यह कॉल रिकॉर्डिंग कब की है अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment