तसलीमा नसरीन ने कहा: मस्जिद और मदरसों में मौलाना बच्चों के साथ r**e जैसी हरकत करते हैं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 9, 2020

तसलीमा नसरीन ने कहा: मस्जिद और मदरसों में मौलाना बच्चों के साथ r**e जैसी हरकत करते हैं

 

Bengali Reuters Taslima Nasreen, तसलीमा नसरीन, बंगाली रायटर्स तस्लीमा नसरीन, मस्जिद के इमाम और मदरसों, Imams and Madrasas of the mosque

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बंगाली रायटर्स तस्लीमा नसरीन एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है! इस बार उन्होंने मस्जिद के इमाम और मदरसों को लेकर टीचर्स पर निशाना साधा है! इस दौरान उनका कहना है कि बांग्लादेश की मस्जिदों और मदरसों के अंदर इमाम एवं मदरसों के टीचर बच्चों के साथ r**e जैसी हरकत करते हैं!

उन्होंने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि बांग्लादेश में इमाम और मदरसा टीचर्स मस्जिदों और मदरसों के बच्चों के साथ r**e करते रहे हैं वह अल्लाह के नाम पर r**e करते हैं वह जानते हैं कि अल्लाह दयालु है इसलिए अल्लाह सिर्फ उनके पापों को माफ कर देगा यदि वह दिन में 5 बार नमाज पढ़ते हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि बांग्लादेश मूल की तस्लीमा नसरीन अक्सर इस्लाम और मुसलमानों को लेकर बयान देती ही रहती है! इस वजह से वह कई बार कट्ट-रपंथियों के निशाने पर रही है! जिसके चलते उनके खिलाफ कई बार फतवे भी जारी हो चुके हैं इतना ही नहीं बल्कि कई बार धम-कियां भी उनको मिल चुकी है उनको जिसके चलते बांग्लादेश से निर्वाचित होना पड़ा और वह इस समय हिंदुस्तान में रह रही है!


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment