Pulsar और Platina पर बजाज दे रहा जबरदस्त छूट, शानदार ऑफर में खरीदे नई बाइक!


Pulsar और Platina पर बजाज दे रहा जबरदस्त छूट, शानदार ऑफर में खरीदे नई बाइक!

फेस्टिवल सीजन में अगर आप डिस्काउंट पर बाइक नहीं खरीद पाये हैं, तो एक बार फिर साल के आखिर में आपके पास बेहतरीन ऑफर पर बजाज की बाइक खरीदने का मौका है, दरअसल ज्यादातर ऑटोमोबाइल कंपनियों ने ईयर एंड में स्टॉक क्लियर करने के लिये डिस्काउंट के साथ अन्य ऑफर की घोषणा की है।

इस पर है ऑफर
आपको बता दें कि बजाज ने भी अपनी दो सबसे लोकप्रिय बाइक पल्सर और प्लेटिना पर डिस्काउंट देने का ऐलान किया है, कैश बैक के साथ कुछ आकर्षक ऑफर भी है। आइये आपको बताते हैं कि प्लेटिना और पल्सर के किस मॉडल पर आपको किस ऑफर का फायदा मिलेगा।

बजाज पल्सर 125 पर मिलेगा ऑफर
बजाज ने पल्सर 125 के कुछ वेरिएंट पर दो हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट देने की घोषणा की है, मालूम हो कि पल्सर 125 सीसी के मौजूदा समय में 4 वेरिएंट बाजार में बिक्री के लिये उपलब्ध है, जिसमें सिंगल सीट ड्रम, स्प्लीट सीट ड्रम, सिंगल सीट डिस्क और स्लिट सीट डिस्क प्रमुख है, इस ऑफर का फायदा आपको पल्सर 125 के ड्रम ब्रेक वेरिएंट और डिस्क ब्रेक वेरियंट पर मिलेगा, वहीं आप इन बाइकों को सिर्फ 12,725 रुपये के मामूली डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं।

प्लेटिना पर ऑफर
बजाज ऑटो ने अपनी पॉपुलर बाइक बजाज प्लेनिटा के दो सेगमेंट प्लेटिना 100 और प्लेटिना 110 एच गियर पर भी कैश डिस्काउंट की घोषणा की है, बजाज प्लैटिना 100 पर 2800 रुपये तथा बजाज प्लैटिना 110 एच गियर पर 2500 रुपये की छूट मिल रही है। इसके साथ ही इन बाइक्स पर 5 साल तक की स्टैंडर्ड वारंटी भी मिल रही है, भारत में प्लैटिना 100 की कीमत 58,605 रुपये तथा प्लेटिना 110 एच गियर की कीमत 63,027 रुपये है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments