अगर आपको PM मोदी से करनी है बात या किसी काम से है मिलना,तो नोट करें उनका Mobile नंबर और पता… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 7, 2020

अगर आपको PM मोदी से करनी है बात या किसी काम से है मिलना,तो नोट करें उनका Mobile नंबर और पता…

 

How to contact PM Modi,PM Modi Contact number,PM Modi Mobile number,How to contact PM Narendra Modi,PM Narendra Modi Mobile number,PM Modi address, PM Modi house address,Pm Modi office,PM Modi number, National Hindi News

PM Narendra Modi mobile number email id address: प्रधानमंत्री मोदी देश के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में से एक है! देश विदेश में उनके चाहने वालों की एक लंबी कतार हैं! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही लोकप्रिय नेता है! ऐसे में कभी ना कभी हर किसी के मन में यह ख्याल जरूर आया होगा कि क्यों ना प्रधानमंत्री मोदी से फोन पर बात की जाए या किसी और माध्यम के जरिए उनसे संपर्क किया जाए! अगर यह ख्याल आपके मन में भी आया है तो हमारे इस रिपोर्ट को जरूर पढ़ें यह सिर्फ आपके लिए है! जिसके अंदर हम आपको प्रधानमंत्री मोदी से संपर्क करने के तरीके बताएं जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोबाइल नंबर, उनका पता, ईमेल आईडी और सोशल मीडिया सब चीज की जानकारी मिलेगी!

वैसे तो लोकप्रियता में प्रधानमंत्री मोदी को कोई टक्कर नहीं दे सकता और ऐसे में अगर आपको उन से सीधा संपर्क करना है तो उसके लिए बहुत सारे तरीके है! सबसे पहले हम आपको उनके सोशल मीडिया से जुड़े हुए अकाउंट के बारे में जानकारी देंगे जहां पर आप उन से सीधा संपर्क कर सकते हैं! क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं! उनके फेसबुक अकाउंट का लिंक https://www.facebook.com/narendramodi है, ट्विटर अकाउंट का लिंक https://twitter.com/narendramodi है और इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक https://www.instagram.com/narendramodi/ है!

सोशल मीडिया अकाउंट के बाद आपको उनके ईमेल आईडी की जानकारी दे रहे हैं आप प्रधानमंत्री से ईमेल के जरिए संपर्क करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की व्यक्तिगत ईमेल आईडी और साथ ही साथ पीएमओ की ईमेल आईडी से जुड़ सकते हैं! PMO की ई-मेल आईडी connect@mygov.nic.in है। वहीं, पीएम मोदी की व्यक्तिगत ई-मेल आईडी narendramodi1234@gmail.com है!

इतना ही नहीं बल्कि आप प्रधानमंत्री मोदी से चिट्ठी भेज पर भी संपर्क कर सकते हैं! आप वेब इनफॉर्मेशन मैनेजर, साउथ ब्लॉक, रायसीना हिल्स, नई दिल्ली, पिन 110011 पर चिट्ठी भेज सकते हैं! आपके द्वारा भेजी गई चिट्ठी सीधे पीएम मोदी प्रधानमंत्री के कार्यालय पहुंचेगी यदि आपने इसके अंदर प्रधानमंत्री को संबोधित किया है तो यह चिट्ठी प्रधानमंत्री तक पहुंचा दी जाती है! आप इसके अलावा प्रधानमंत्री के आवास के पते पर भी सीधा चिट्ठी भेज सकते हैं जिसके लिए आपको आधिकारिक आवास 7 एनसीआर नई दिल्ली पर भेजना होगा!

इन सभी तरीकों के बाद प्रधानमंत्री संपर्क करने का एक ही तरीका बचता है वह है प्रधानमंत्री का कांटेक्ट नंबर तो हम आपको वह भी आज बता रहे हैं! आप पीएम मोदी से 011-23012312 (PMO), 011-23015603, 11-23018939, 011-23018668 और +91-1800-110-031 (PMO हैल्पलाइन) के जरिए संपर्क कर सकते हैं! इसके अलावा आप अपना मैसेज या अपनी सूचना उन्हें 011-23016857 पर फैक्स भी कर सकते हैं!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment