OMG, कोरोना मरीज के साथ मेल नर्स ने टॉयलेट में बनाए संबंध, PPE किट भी उतारा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 31, 2020

OMG, कोरोना मरीज के साथ मेल नर्स ने टॉयलेट में बनाए संबंध, PPE किट भी उतारा


दुनियाभर के करोड़ों लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरनाक संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं और कई लोगों की इस महामारी की जान चली गई है. चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है और लोगों को लगातार सोशल डिस्टेसिंग (Social Distancing) के साथ सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है. लेकिन इस बीच कुछ ऐसे भी लोग सामने आ रहे हैं जो लापरवाही की सारी हदें पार कर खुद की जान के साथ दूसरों की जान भी खतरे में डाल रहे हैं. हालांकि, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जा रही है. हाल ही में एक मामला सामने आया है जहां मेल नर्स ने कोरोना संक्रमित मरीज के साथ टॉयलेट में सेक्स किया और अपना PPE किट भी उतार दिया.

टॉयलेट में कोरोना मरीज के साथ गंदे काम
चौंकाने वाला मामला इंडोनेशिया (Indonesia) के जकार्ता के एक हॉस्पिटल से सामने आया है. जहां एक गे नर्स ने कोरोना मरीज (Corona Patient) के साथ अस्पताल के ही टॉयलेट में गंदे काम किए और इस दौरान अपना पीपीई किट भी उतार दिया. इस घटना की जानकारी जब प्रशासन व अधिकारियों को मिली तो दोनों से पूछताछ की गई. 

सोशल मीडिया से खुलासा
दरअसल, दोनों के बीच बने शारीरिक संबंध का खुलासा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हुआ. कोरोना मरीज ने गे नर्स के साथ व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया था. जो देखते ही देखते वायरल हो गया. जब इस पर प्रशासन की नजर पड़ी तो अधिकारियों ने नर्स के साथ-साथ कोरोना संक्रमित मरीज से भी पूछताछ की. जिसमें दोनों ने अस्पताल के टॉयलेट में सेक्स करने की बात को कबूल लिया. अधिकारियों के सामने गे नर्स ने ये भी बताया कि, सेक्स के वक्त उसने अपना पीपीई किट उतार दिया था.

इंडोनेशिया एक्सपैट की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना संक्रमित व्यक्ति से शारीरिक संबंध बनाए जाने के आरोप में गे नर्स को सस्पेंड कर दिया गया है. दोनों को अलग-अलग रखा गया है और कोरोना टेस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि, दोनों पर इंडोनेशिया के पॉर्नोग्राफिक कानूनों के तहत कार्रवाई हो सकती है. कहा जा रहा है कि, सेक्स के आरोप में नर्स पर लीगल चार्जेस लगाए गए हैं.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment