क्या अपने देखा सारा अली खान का No-Makeup लुक, देखकर आप रह जाएंगे हैरान


बॉलीवुड की खूबसूरत और बिंदास एक्ट्रेसस में से एक सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं। सारा अपनी जबरदस्त अभिनय से सबके दिलों में छाई हुईं हैं। सारा अली खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29 मिलियन फॉलोअर (Sara Ali Khan Instagram) हो चुके हैं और जल्द ही 30 मिलियन पहुंच जायेंगे। अब सारा अली खान (Sara Ali Khan No Makeup Look) ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। हाल ही में सारा ने अपनी नो-मेकअप सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे सारा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इस तस्वीर में सारा पिंक स्वेटर और शॉल में चाय पीती दिख रही हैं। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। सारा की इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैन उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। एक्ट्रेस ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘सर्दियों की चाय, जब सूरज ढल रहा हो।’ सारा का नो मेकअप लुक फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर वन’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया है। सारा अली खान और वरुण धवन की यह फिल्म 25 दिसंबर यानी क्रिसमस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा धनुष और अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में भी सारा अली खान के साथ भी नजर आएंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments