‘वो औरतें नंगी घूमती है’, NCP नेता अरबाज खान का अभद्र बयान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 21, 2020

‘वो औरतें नंगी घूमती है’, NCP नेता अरबाज खान का अभद्र बयान

 


ऐसा लगने लगा है मानो महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार का नहीं, बल्कि महा विवाद अघाड़ी सरकार का शासन है। आए दिन किसी न किसी पार्टी की हरकतों की वजह से महाराष्ट्र प्रशासन विवादों के घेरे में रहती है। परंतु हद तब हो गई, जब शरद पवार के एनसीपी से एक अल्पसंख्यक नेता अरबाज खान ने हिन्दू महिलाओं के लिए बेहद अश्लील टिप्पणियाँ की।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें नागपुर के एनसीपी अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकारी अध्यक्ष अरबाज खान हिंदुओं के प्रति अपनी घृणा जगजाहिर कर रहे हैं।

जनाब के अनुसार, “हिन्दू भाइयों को मैं कहना चाहूँगा, चले जाओ भारत छोड़के वरना तुम्हारी माँ बेटियों के साथ हम क्या करेंगे, तुम सोच भी नहीं सकते। सब की सब निर्वस्त्र घूम रही हैं, उन्हें कुछ कपड़े पहनाओ तुम लोग।” इसके अलावा जनाब ने अपना फोन नंबर और पता भी दिया, और लोगों को चुनौती दी कि यदि दम है तो वो कुछ उसके विरुद्ध कदम लेके दिखाए –


जिस प्रकार के अश्लील शब्द इस व्यक्ति ने उपयोग में लाए, उसे देख तो एक बार को योगराज सिंह भी सयान लगे। ऐसे कई मनचलों को महाराष्ट्र के वर्तमान प्रशासन ने उद्दंडता फैलाने की पूरी छूट दी हुई है।

लेकिन अरबाज की यह उद्दंडता को हल्के में नहीं लिया गया। सोशल मीडिया पर जनता ने महाराष्ट्र प्रशासन को खूब खरी-खोटी सुनाई और उनपर अरबाज़ जैसे लोगों को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया।

इसके चलते अरबाज खान को एक अन्य वीडियो भी प्रकाशित करना पड़ा, जिसमें उसने माफी भी मांगी। वीडियो के अनुसार, “जो वीडियो अभी वायरल हुई है, उसके लिए मैं माफी माँगता हूँ। वह काफी पुरानी वीडियो है, और इसके लिए सभी हिन्दू भाइयों से मैं हाथ जोड़के माफी माँगता हूँ” –

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि उद्धव के शासन में ऐसे गुंडों की उद्दंडता काफी बढ़ गई है, और यदि इनपर लगाम नहीं लगाई गई, तो महाराष्ट्र को आगे चलके बहुत नुकसान होने वाला है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment