भोजपुरी इंडस्ट्री क्यों नहीं खोलते योगी, NCP प्रवक्ता ने कहा, तो मालिनी अवस्थी का करारा जवाब! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 3, 2020

भोजपुरी इंडस्ट्री क्यों नहीं खोलते योगी, NCP प्रवक्ता ने कहा, तो मालिनी अवस्थी का करारा जवाब!

  

भोजपुरी इंडस्ट्री क्यों नहीं खोलते योगी, NCP प्रवक्ता ने कहा, तो मालिनी अवस्थी का करारा जवाब!

यूपी में फिल्म सिटी स्थापित करने के लिये बॉलीवुड के कई बड़े फिल्मकारों से मिलने तथा उनसे इस पर चर्चा के लिये मुंबई गये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शिवसेना और एनसीपी के विरोध पर बहस शुरु हो गई है, शिवसेना का आरोप है कि यूपी के सीएम बॉलीवुड को यहां से ले जाने की बात कर रहे हैं, वहीं एनसीपी ने इसे मुंबई को लूटने की संज्ञा दी है, लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने शिवसेना-एनसीपी के विरोध को हास्यास्पद बताया है, उन्होने कहा कि नोएडा में फिल्म सिटी बनने से हिंदी सिनेमा का और विकास होगा।

फायदा होगा
चर्चित न्यूज चैनल आजतक के डिबेट शो दंगल में रोहित सरदाना के साथ बहस में एनसीपी नेता क्लाइड क्रास्तो ने कहा कि मुंबई को धीरे-धीरे लूटा जा रहा है, yogiहर चीज को यहां से ले जाने की बातें हो रही है, उन्होने कैलाश खेर के एक गीत लूटा लूटा किसने उसको ऐसा लूटा, फिर उड़ ना पाया को कोट करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ मुंबई को लूटने आये हैं, कहा पहले भी ऐसा होता रहा है, वही अब भी हो रहा है, उन्होने कहा कि अगर योगी जी को करना ही है, तो यूपी में भोजपुरी इंडस्ट्री को खोलें, क्यों ना उसका विकास करें, उनके दो प्रख्यात सांसद भी भोजपुरी से हैं, मनोज तिवारी और रविकिशन जी, इससे उनको भी फायदा हो जाएगा।

मालिनी अवस्थी ने बताया हास्यास्पद
इस पर लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने इसे हास्यास्पद बताया, उन्होने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री उसी इंडस्ट्री का हिस्सा है, सीएम योगी जी ने कहा है कि वो पूरी दुनिया के लिये फिल्म इंडस्ट्री बना रहे हैं, वो बोले हैं कि हिंदुस्तान की 5 बिलियन इकॉनमी में हम हिस्सा बंटाना चाहते हैं, हम वैश्विक सोच की बात कर रहे हैं। उन्होने कहा कि बॉलीवुड का ऐसा कौन सा व्यक्ति होगा, जो यूपी में फिल्म सिटी की स्थापना से खुश नहीं है, उन्होने कहा लता जी 22 भाषाओं में गीत गा चुकी हैं, वो किसी एक इंडस्ट्री की नहीं हैं, हर कलाकार चाहता है कि उसे एक से अधिक अवसर मिले, इससे अच्छी बात क्या होगी, हर उद्योगपति चाहता है कि उसकी शाखाएं फैलें, ये बहुआयामी काम है।

गौरव की बात
फिल्म निर्देशक शोएब चौधरी ने कहा कि फिल्मसिटी नोएडा में बनना गौरव की बात है, लेकिन इस पर अमल हुआ तो ठीक है, नहीं तो ये प्रस्ताव भी पहले की तरह एक प्रस्ताव ही रह जाएगा, YOGI securityपहले भी इसकी कोशिश हुई थी, लेकिन हुआ कुछ नहीं, नोएडा क्राइम कैपिटल है, सरकार उसके लिये क्या कर रही है, ये भी साफ होना चाहिये, एक हजार एकड़ रियल इस्टेट लैंड वेस्टज ना हो जाए, इसका ध्यान रखा जाना चाहिये।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment