तो क्‍या भारती – हर्ष को बेल दिलाने में NCB अधिकारियों का था हाथ? एजेंसी ने सस्‍पेंड किया

 

तो क्‍या भारती – हर्ष को बेल दिलाने में NCB अधिकारियों का था हाथ? एजेंसी ने सस्‍पेंड किया

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को बीते दिनों ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया था । भारती के पास से गांजा भी बरामद हुआ था, लेकिन मामले में जल्‍द ही उन्हें जमानत भी मिल गई थी । इस पूरे मामले में अब NCB ने अपने दो अफसरों पर एक्शन लिया है । खबर आ रही है कि ड्रग्स रैकेट मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की अपने ही दो अफसरों पर गाज गिरी है ।

बेल दिलाने में मदद का शक
मुंबई NCB को इन दो अधिकारियों पर शक है कि कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को भी बेल दिलवाने में इनका रोल संदेहास्पद है । NCB के वकील का बेल दिलाने में क्‍या रोल है, इसकी भी जांच की जा रही है । दरअसल ये शक इसलिए पैदा हुआ है क्‍योंकि जब इन स्टार्स की बेल को लेकर सुनवाई होनी थी, तब वकील ही पेश नहीं हो पाए थे जिसकी वजह से NCB का पक्ष ही नहीं रखा गया ।

विभागीय जांच के आदेश
दोनों आरोपी अफसरों पर विभागीय जांच का आदेश दिया bharti singhगया है । बीते दिनों NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था, जिसके बाद कॉमेडियन एक्‍ट्रेस भारती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था । भारती के साथ उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार किया गया था । इसके बाद जब भारती ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई ।

एनसीबी को है शक
ऐसा ही कुछ तब हुआ था जब दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को बेल मिली थी । करिश्‍मा के पास से कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था । इसके बाद जब उन्‍होंने अग्रिम जमानत की अर्जी डाली, तब भी NCB का कोई अधिकारी कोर्ट में नहीं था तो बेल मिल गई । मामले में NCB की ओर से NDPS कोर्ट में याचिका दायर की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष को मिली बेल को चैलेंज किया गया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments