पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड रख कर देशभक्ति दिखा रहे शिवसेना के MLA, ED ने किया बरामद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 13, 2020

पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड रख कर देशभक्ति दिखा रहे शिवसेना के MLA, ED ने किया बरामद


वक्त मूवी के उस प्रसिद्ध संवाद को अगर महाराष्ट्र के वर्तमान परिस्थितियों के परिप्रेक्ष में अनुवादित करें, तो इस समय उद्धव ठाकरे को यही कह सकते हैं, “ठाकरे भाऊ, जिनके घर शीशे के हों, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते।” जो शिवसेना कभी हिन्दुत्व और राष्ट्रवाद की दुहाई देते नहीं थकती थी, जो शिवसेना सैनिकों पर एक भी खरोंच आने पर सरकार को जी भर कोसती थी, आज वही शिवसेना के सदस्य पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड के साथ पकड़े जाते हैं।

हाल ही में ठाणे से शिवसेना विधायक प्रताप सरनायक के घर पर मनी लॉन्ड्रिंग के चक्कर में प्रवर्तन निदेशालय का छापा पड़ा था। अब इसी छापे के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। प्रवर्तन निदेशालय से जुड़े सूत्रों के अनुसार, प्रताप सरनायक के घर से पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड बरामद हुआ था, जिसका मूल अड्रेस उनके घर का ही था। 

अब प्रताप सरनायक कोई आम नेता नहीं है। शिवसेना जिस प्रकार की गुंडई के लिए महाराष्ट्र की राजनीति में कुख्यात है, उसी गुंडई का एक प्रतीक है प्रताप सरनायक। ये वही प्रताप हैं जिन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा वर्तमान महाराष्ट्र की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने पर उनका मुंह तोड़ने की धमकी दी थी।

ऐसे में जब प्रताप के घर से पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने की खबर सामने आई, तो कंगना ने आक्रामक होते हुए ट्वीट किया, “जब मैंने कहा कि मुंबई में पीओके जैसा महसूस होता है तो उसने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। भारत उन लोगों को जानता है, जो आप पर हर चीज कुर्बान कर रहे हैं और जो आपसे चीजें दूर ले जा रहे हैं। जहां आप अपना विश्वास रखते हैं, वही आपका भविष्य है। इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारों।” 

लेकिन प्रताप सरनायक से जुड़े विवाद केवल यहीं तक सीमित नहीं है। कहा जाता है कि अर्नब गोस्वामी को झूठे मामलों में फँसाकर जेल भिजवाने में काफी हद तक प्रताप सरनायक का भी हाथ रहा है। ये प्रताप सरनायक ही थे, जिन्होंने बतौर विधायक कंगना रनौत और अर्नब गोस्वामी ‘महाराष्ट्र की छवि’ बिगाड़ने के आरोप पर विधानसभा में दोनों के विरुद्ध कार्रवाई करवाने की मांग की।

इस बात की पुष्टि शिवसेना के बड़बोले प्रवक्ता संजय राऊत ने भी की, जब प्रवर्तन निदेशालय द्वारा प्रताप सरनायक पर हुई कार्रवाई पर उन्होंने केंद्र सरकार को बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रताप सरनायक के पास से बरामद हुई पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड की खबर यदि शत प्रतिशत सत्य है, तो इससे शिवसेना के खोखली राजनीति की पोल अच्छी तरह से खुल चुकी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment