LPL 2020: 'मैं भी एक मछुआरा हूं', डेल स्टेन और आजम खान के बीच हुई मजेदार बातचीत; देखें VIDEO - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

LPL 2020: 'मैं भी एक मछुआरा हूं', डेल स्टेन और आजम खान के बीच हुई मजेदार बातचीत; देखें VIDEO

 

 Lanka Premier League 2020 Azam Khan and Dale Steyn were engaged in a cheeky banter watch video in h

Lanka Premier League 2020: लंका प्रीमियर लीग (LPL) में कुल पांच टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस बीच गाले ग्लेडियेटर्स और कैंडी टस्कर्स के दौरान हुए मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कैंडी टस्कर्स के खिलाड़ी डेल स्टेन को विपक्षी टीम के विकेटकीपर आजम खान के साथ मजेदार बातचीत करते हुए सुना जा सकता है।

दरअसल लंका प्रीमियल लीग में विकेट लेने के बाद डेल स्टेन नए तरह का सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। डेल स्टेन हर विकेट लेने के बाद मछुआरे की तरह फिशिंग सेलिब्रेशन करते हुए दिख रहे हैं। स्टेन का यह सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं बीते के मैच के दौरान जब स्टेन 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे तो उनके साथ एक मजेदार वाक्या हुआ।

जब स्टेन बल्लेबाजी करने के लिए स्टांस ले रहे थे तब स्टंप के पीछे से विकेटकीपर आजम खान ने उन्हें देखकर खुशी से कहा कि, 'सर में भी एक मछुआरा ही हूं।' दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज यह जानकर दंग रह गए और मजेदार प्रतिक्रिया के साथ उन्होंने कहा, 'वास्तव में' दोनों क्रिकेटर के बीच हुई इस बातचीत को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी स्टेन ने प्रोटोकॉल के अनुसार क्ववारंटीन अवधि पूरी करने के बाद जाफना स्टैलियन्स के खिलाफ प्रतियोगिता में अपनी शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने अपने चार ओवरों में 2/33 के आंकड़े के साथ जबरदस्त गेंदबाजी की थी। वहीं गाले ग्लेडियेटर्स के खिलाफ भी स्टेन ने 4 ओवर में महज 23 रन खर्चे थे। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment