बड़ा ऑफर: LPG सिलेंडर बुक कराने पर मिल रहा 500 रूपए का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 5, 2020

बड़ा ऑफर: LPG सिलेंडर बुक कराने पर मिल रहा 500 रूपए का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

 

अगर आप हर महीने एलपीजी सिलेंडर बुक कराते हैं तो फिर यकीनन यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की हो सकती है, क्योंकि इस ख़बर में हम आपको बताने जा रहे है कि कैसे आप सिलेंडर बुक कराकर कैश बैक प्राप्त कर सकते हैं। वो भी 500 रूपए का। जी हां..हो सकता है कि इसे पढ़ते ही आप अचरच व हैरानी के भाव से भर गए हो। लेकिन यह बड़ा ऑफर कोई और नहीं बल्कि पेटीएम खुद लेकर आई है जिसके तहत आपको एलपीजी सिलेंडर बुक कराने पर 500 रूपए का कैश बैक मिल सकता है। 

मगर, इन्हें ही मिलेगा फायदा 
लेकिन.. यहां हम आपको बताते चले कि पेटीएम यह फायदा महज उन्हीं ग्राहकों को दे रही है, जो पहली बार एलपीजी सिलेंडर बुक कराने जा रहे हैं। अगर आपने अभी तक पेटीएम से गैस बुक नहीं कराया है तो फिर आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप इसका फायदा उठााना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पेटीएम का पहला ग्राहक होना अनिवार्य है अन्यथा आप इस ऑफर का फायदा उठाने के पात्र नहीं होंगे।

 ..तो कैसे पाएं कैशबैक? 
अब आपके जेहन यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर आप इस ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते हैं? इसके लिए आपको कुछ नहीं बस वो सब काम करना होगा जो हम आपको बताने जा रहे हैं। आपको सबसे पहले पेटीएम खोलकर रिचार्ज एडं पे बिल पर जाना होगा। इसके बाद फिर आपको उसमें बुक सिलेंडर का ऑप्शन दिखेगा। इसके  बाद फिर आपकों गैस एजेंसी चुननी होगी। ये सब चुनने के बाद आपको  फिर उसे ऑफर का ऑप्शन दिखेगा।  इनमें से FIRSTLPG ऑप्शन को चुनें। ध्यान रहे सिर्फ FIRSTLPG के तहत ही 500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है।

मगर हां.. एक बात का ध्यान रहे कि यह ऑफऱ महज उन्हीं ग्राहकों के लिए हैं, जो पहली बार पेटीएम के थ्रु गैस बुक कराने जा रहे हैं अन्यथा आप इससे पहले भी पेटीएम के थ्रु गैस बुक करा चुके हैं तो फिर आप  इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment