स्‍टेडियम में ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज करने वाले भारतीय ने सुनाई Love Story, फेसबुक पर ढूंढा फिर… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

स्‍टेडियम में ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज करने वाले भारतीय ने सुनाई Love Story, फेसबुक पर ढूंढा फिर…

स्‍टेडियम में ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज करने वाले भारतीय ने सुनाई Love Story, फेसबुक पर ढूंढा फिर…

भारतीय मूल के दीपेन मनडालिया ने इंडिया और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड रोज विंबुश को प्रपोज कर दिया । सबके सामने रोज ने उन्‍हें स्‍वीकार भी कर लिया और हां कहा । अब दीपेन ने रोज के साथ अपनी लव स्‍टोरी को सबके सामने बताया है । दीपेन ने इंस्‍टाग्राम पर रोज से मिलने की पूरी कहानी बताई ।

इंस्‍टाग्राम पर लिखा पोस्‍ट
मेलबर्न के रहने वाले दीपेन मनडालिया ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया, बताया कि दोनों की प्रेम कहानी 2 साल पहले शुरू हुई थी । उन्‍होंने लिखा, ‘तुमने मेरी जिंदगी में रंग भर दिए. दो साल पहले, मैं मेलबर्न शिफ्ट हुआ था और मैंने वाला एक छोटे सा अपार्टमेंट में घर लिया । इसी चीज ने मेरी जिंदगी बदल दी।’ दीपेन ने लिखा – उस घर में उनसे पहले एक महिला किरायदार रहती थीं । उनका नाम रोज विंबुश था । मुझे उनके कुछ लेटर्स प्राप्त हुए. मैंने उनको ढूंढना शुरू कर दिया. मैंने रोज को फेसबुक पर सर्च किया और इस तरह हमारी मुलाकात हुई । हम सबसे पहले कॉफी पर मिले और फिर डिनर पर मिलने लगे।’

ऑस्‍ट्रेलिया की हैं रोज
दीपेन की गर्लफ्रेंड रोज़ पश्चिमी सिडनी से आती हैं, वो मेलबर्न में एक स्वास्थ्य और भलाई संवर्धन कार्यकर्ता के रूप में काम करती हैं । दीपेन और रोज दोनों ही क्रिकेट के फैन हैं । दीपेन जहां इंडियन क्रिकेट टीम के बड़े फैन हैं तो वहीं रोज अपने देश ऑस्ट्रेलियाई टीम को पसंद करती हैं. । दीपेन ने ये भी लिखा कि-  ‘जब हम पहली बार मिले, तो क्रिकेट की ही बातें कर रहे थे, तो मुझे लगा यही सही मौका होगा प्रपोज करने के लिए।’ आपको बता दें दीपेन ने जैसे ही उन्होंने लाइव मैच में प्रपोज किया, तो इंटरनेट पर वो वायरल हो गए ।

मैक्‍सवेल ने बजाई तालियां
खास बात ये कि दीपेन और रोज के इस वीडियो को देखकर ग्‍लेन मैक्‍सवेल भी तालियां बजाने लगे । ये वीडियो तब लिया गया जब टीम इंडिया रनों का पीछा कर रही थी, कैमरामैन ने क्राउड पर फोकस किया । इसी दौरान एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर दिया । लड़के ने लड़की को सगाई की अंगूठी भी दी, जिस पर लड़की ने हां बोल दिया । लड़के ने लड़की को हग किया और खुशी का इजहार किया । मैच हारने के बावजूद भारतीय दीपेन को मिली हो को ही सबसे बड़ी जीत बता डाला ।

No comments:

Post a Comment