Look Back 2020: पूरे साल छाए रहे हैं ये 5 गानें, करोड़ो में मिले व्यूज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 21, 2020

Look Back 2020: पूरे साल छाए रहे हैं ये 5 गानें, करोड़ो में मिले व्यूज

 


साल 2020 वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लिए कुछ खास नहीं रहा. कोरोना वायरस (COVID-19) के चलते ज्यादातर फिल्में रिलीज ही नहीं पाई. बावजूद इसके इस साल कई ऐसे गाने आए जिन्होंने लोगों के दिलों को छु लिया. मुश्किल के इस दौर में ये गाने ही थे जो लोगों को एंटरटेन कर रहें थे. यही कारण रहा कि इन गानों के यूट्यूब पर करोड़ों में व्यूज देखने को मिले. फिर चाहे वो बादशाह हो या नेहा कक्कड़ इन सभी सिंगर्स के गाने लोगों को खूब पसंद आए. अब जब साल खत्म होने जा रहा है. ऐसे में नजर डालते है उन तमाम गानों पर जो लोगों को खूब पसंद आए.

हालांकि इन 5 गानों में कुछ फिल्मी तो कुछ नॉन फिल्मी भी हैं. जो लोगों की पसंद बने रहें.

गेंदा फूल

सबसे पहले बात करते हैं सिंगर बादशाह के गाने गेंदा फूल की. बादशाह और जैकलीन फर्नाडिज के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किए. इसकी पॉपुलारिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब पर 680 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि इस गाने के लिरिक्स को लेकर कुछ विवाद भी खड़ा हो गया था. जिसके बाद बादशाह इसके राइटर को 5 लाख रुपए दिए थे.

लगदी लाहौर दी

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में गुरु रंधवा के गाने लगदी लाहौर दी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म भले ही कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन इस गाने बेहद पॉपुलर रहें.

तारो के शहर

नेहा कक्कड़ और जुबीन नौटियाल के रोमांटिक गाने तारो के शहर को भी काफी पसंद किया गया. इस गाने में नेहा कक्कड़ के भाई सनी कौशल नजर आए थे. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया. इस गाने को यूट्यूब पर 28 करोड़ से अधिक लोगों देखा.

गर्मी

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के सभी गाने बेहद ही पॉपुलर रहे हैं. जिसमें से एक गाना गर्मी भी रहा. इस गाने को बादशाह और नेहा कक्कड़ ने गाया है. यूट्यूब इस इस गाने को 341 मिलियन से अधिक का व्यूज मिल चुका है.

दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक को काफी पसंद किया गया. सुशांत की डेथ ने सभी को काफी हिला कर रख दिया था. ऐसे में दर्शकों ने उनकी फिल्म पर जमकर प्यार बरसाया. इस फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment