Look Back 2020: नेहा कक्कड़ से लेकर काजल अग्रवाल तक 2020 में शादी के बंधन में बंधे ये 10 सेलिब्रेटी


मुंबई: साल 2020 का जिंदगी में कुछ याद रहा तो वो होगा कोरोना का ख़ौफ और इस साल हुई शादियां। जी हां इतने नियमों और शर्तों पर हुई शादियां भले ही दूल्हा दुल्हन भूल जाएं, लेकिन रिश्तेदार इसे जिंदगी भर याद रखने वाले हैं। 

वहीं बात अगर सिनेमा जगत और टीवी की करें तो कई हस्तियों ने इस साल शादी रचाई है। कोरोना संक्रमण के चलते कई सेलेब्स ने गुपचुप शादी रचा ली हैं।

1- सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी रही। नेहा ने 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह से शादी रचा ली है। इस बीच उनका गाना 'नेहु द व्याह' ने शादी में चार चांद लगा दिए थे। हालांकि नेहा आपकी वेडिंग ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल हुई, लेकिन उनके फैंस उनकी तारीफ करते आज भी थक नहीं रहे हैं। नेहा और रोहनप्रीत ने हिन्दू और सिख रीति रिवाज से शादी की। उसके बाद दिल्ली और चंडीगढ़ में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दी थी। 

2- एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बेहतरीन शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक्ट्रेस 30 अक्टूबर को बिजनेस मैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं। उनकी शादी के केवल परिवार के लोग हो शामिल थे। अपने दोस्तों के लिए एक्ट्रेस ने रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित करवाई थी। एक्ट्रेस की शादी की फोटो के साथ उनके हनीमून बेड रूम की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं। 

3- बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और टीम इंडिया के प्लेयर हार्दिक पांड्या की शादी काफी चर्चाओं में रही। बता दें कि इसी साल के शुरूआत में दोनों की इंगेजमेंट हुई थी और इसी साल दोनों को एक प्यारा सा बेटा हुआ है। सोर्स के मुताबिक दोनों ने लॉकडाउन में गुपचुप शादी रचा ली थी। शादी के कुछ समय बाद ही हार्दिक ने अपने पिता बनने का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया था। इन दिनों हार्दिक अपने बेटे अगस्तय के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं, लेकिन आए दिनों वे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। 

4- साउथ और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि फिल्म बाहुबली में उनका किरदार काफी जोरदार रहा था।

5- टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने कोरोना संक्रमण के चलते ज्यादा जोर शोर से शादी नहीं की। एक्ट्रेस की शादी में केवल परिवार वाले ही शामिल थे। बता दें कि नीति ने आर्मी अफसर परीक्षित बावा से शादी की है। 

6- टीवी सीरियल ससुराल सिमर का के फेम एक्टर मनीष रायसिंघन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी में बस खास लोग ही शामिल हुए थे। 

7- टीवी के फेम एक्टर शहीर शेख अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। रुचिका बालाजी मोशन पिक्चर्स की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं।

8- 31 जनवरी को पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरीक जी मान की शादी सिमरन के साथ हो गई है। दोनों की शादी में कई सेबेल्स ने शिरकत की थी। 

9- एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने एक्टर कुणाल वर्मा के साथ कर ली है। कोरोना की वजह से उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी। हाल ही में पूजा ने बच्चे को जन्म दिया है। 

10- सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी। दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। पीएम मोदी ने उन्हें शुभकामना देने के लिए पत्र भी लिखा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments