कड़कड़ाती ठंड में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को बिना कपड़ों के बाहर किया खड़ा, लड़की की हुई मौत, दर्शकों ने देखा LIVE - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 7, 2020

कड़कड़ाती ठंड में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को बिना कपड़ों के बाहर किया खड़ा, लड़की की हुई मौत, दर्शकों ने देखा LIVE

 

Russian Youtuber

आपने गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के कई वाक्ये सुने होंगे लेकिन शायद ही आपने सुना होगा कि एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को जबरदस्त ठंड में बिना कपड़ों के बाहर खड़े होने को कहा हो। जी हां, एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को बालकनी में कड़कड़ाती ठंड में बिना कपड़ों के खड़ा कर दिया जिसकी वजह से लड़की की जान चली गई, जिसकी वजह से लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया। ये मामला रूस (Russia) का है, जहां एक रूसी यूट्यूबर स्टाफ रीफ्ले ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को ठंड में खुले में बिठाए रखा था जिससे उसकी गर्लफ्रेंड वेलेंटीना ग्रिगोरिवा की मौत हो गई।

28 साल की वेलेंटीना 15 मिनट तक बाहर कड़कड़ाती ठंड में कांपती रहीं, लेकिन उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी मदद नहीं की। जैसे ही वो उसे अंदर लाया, तो वो परेशान करने वाले दृश्य भी लाइव प्रसारण में देखे गए। जल्द ही रूसी यूट्यूबर को यह एहसास हुआ कि वेलेंटीना की सांस नहीं चल रही है और उसकी धड़कन नहीं चल रही है। दोनों मॉस्को के रहने वाले थे और साथ में रहते थे।

लाइव प्रसारण के दौरान बॉयफ्रेंड ने जब गर्लफ्रेंड को कड़कड़ाती हुई ठंड में बैठे देखा तो देखने वाले लोग हैरान रह गए। लड़की कांपती रही, लेकिन लड़के ने उसकी मदद नहीं की। जब लड़की की सांसे रुकने लगी तब बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड को रूम में लाया और उसे एहसास हुआ कि उसकी गर्लफ्रेंड की सांसे नहीं थम गई हैं। उस दौरान लाइव स्ट्रीम चल रही थी जिसे दर्शक देख रहे थे।

वीडियो में यूट्यूबर चिल्लाता हुआ सुनाई दिया कि ‘वाल्या…वाल्या…ऐसा लग रहा है तुम जिंदा नहीं हो। मुझे चिंता हो रही है….मैं तुम्हारी धड़कन महसूस नहीं कर पा रहा हूं। इसके बाद उसने अपने दर्शकों को सूचित किया है, वाल्या की नब्ज नहीं चल रही है, वह पीली पड़ गई है और सांस नहीं ले रही है।’ इस घटना के बाद मौके पर पुलिस और मेडिकल स्टाफ पहुंचा जिसके कुछ ही देर बाद बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं, रूसी जांच समिति का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान शख्स ने कानून तोड़ा है या नहीं। शख्स की गर्लफ्रेंड की ठंड की वजह से मौत हुई , इसके लिए शख्स को कम से कम दो साल की सजा होगी। फिलहाल लड़की प्रेग्नेंट थी या नहीं, जांच एजेंसी ये भी पता लगाने में लगी है। वहीं, शख्स के इस कारनामे की यूट्यूब ने भी निंदा की है और ऐसे वीडियो को नामंजूर करने की बात कही।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment