रुबीना दिलैक के पति अभिनव की खुली पोल, कविता कौशिक के पति रॉनित ने कहा- शराब पीकर KK को … - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 4, 2020

रुबीना दिलैक के पति अभिनव की खुली पोल, कविता कौशिक के पति रॉनित ने कहा- शराब पीकर KK को …

रुबीना दिलैक के पति अभिनव की खुली पोल, कविता कौशिक के पति रॉनित ने कहा- शराब पीकर KK को …

 बिग बॉस 14 के फिनाले वीक से पहले ही कविता कौशिक शो छोड़कर मुख्‍य द्वार से बाहर निकल गईं, अब उनके पति ने अभिनव को लेकर बिना नाम कहे बड़ी बात सोशल मीडिया पर कह दी है । आपको बता दें कविता का रुबीना दिलैक से घर में कई बातों को लेकर झगड़ा भी हो चुका है, जिसके बीच वो कई बार अभिनव को लेकर पुरानी बातों को हवा देती आई हैं, अब जब वो घर से बाहर हो गई है तो उनके पति रॉनित बिस्‍वास का इस तरह से बयान देना, सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बन गया है ।

बिना नाम लिए अभिनव पर निशाना
रॉनित की पोस्‍ट में किसी का नाम नहीं है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो उस शख्स पर निशाना साध रहे हैं जिनकी वजह से कविता को बिग बॉस के घर से बाहर आना पड़ा, और ये बताना बिग बॉस फैंस के लिए मुश्किल काम नहीं कि वो कौन हैं । क्योंकि ये वही हैं जिनके लिए कविता कौशिक ने बिग बॉस के घर के अंदर फ्रेंड्स विद बेनिफिट वाली बात कही थी । रॉनित ने उन्‍हें जेंटलमैन कहा है ।

ट्वीट में क्या लिखा
कविता कौशिक के पति रॉनित ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा- ‘मैं आपको यहां पर एक सच्चाई बताना चाहता हूं, मैं उस जेंटलमैंन की बात कर रहा हूं जो जेंटलमैन नहीं है और उसे शराब पीने की बुरी लत है । वो शराब पीने के बाद अक्सर KK को रात में मैसेज करता था और बेवक्त उससे मिलने की जिद करता था । उसकी इस आदत से परेशान होकर कविता को एक से ज्यादा बार पुलिस को उसके लिए बुलाना पड़ा था।’

फैंस के बीच बहस शुरू
कविता के पति ने तो अभिनव का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी इस पोस्‍ट को लेकर अभिनव शुक्ला के फैन्स सोशल मीडिया पर कविता के फैन्स से भिड़ गए हैं । आपको बता दें 2 दिसंबर के एपिसोड में कविता कौशिक, रुबीना से लड़कर ही बिग बॉस का घर छोड़कर बाहर आई हैं । कविता ने अभिनव को लेकर लगातार रुबीना को कई ऐसी बातें कहीं जिस पर वो खुलकर नहीं बोलीं । रुबीना उनसे पूछती रहीं लेकिन कविता बिना कुछ साफ कहे घर से बाहर चलीं गईं । अब दोनों की लड़ाई सोशल मीडिया पर फैंस लड़ रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment